ऋषभ पंत चले थे शेर बनने, कुछ यूं ग्लेन फिलिप्स ने बना दिया उन्हें मेमना, शायद ही अब कभी देखेंगे ये VIDEO

Glenn Phillips Clean Bowled Rishabh Pant: ग्लेन फिलिप्स ने पुणे टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत को क्लीन बोल्ड करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है. मैच के दौरान वह छक्का लगाने के प्रयास में आउट हुए.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ग्लेन फिलिप्स ने ऋषभ पंत को किया क्लीन बोल्ड

Glenn Phillips Clean Bowled Rishabh Pant: पुणे टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाज कीवी गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए हैं. टीम ने अपने टॉप क्रम के 7 बल्लेबाजों को 103 रन के स्कोर तक गंवा दिए हैं. फैंस के साथ-साथ टीम को उम्मीद थी कि मध्यक्रम में अक्सर पारी को संवारने वाले अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक बार फिर से टीम के खेवनहार साबित होंगे. अपने शुरूआती ओवरों में उन्होंने उम्मीद भी जगाई, लेकिन विपक्षी टीम के पार्ट टाइम स्पिनर ग्लेन फिलिप्स की गेंद पर छक्का लगाने के प्रयास में वह चारो खाने चित हो गए. नतीजा यह रहा कि उन्हें बोल्ड हुए पवेलियन का रुख करना पड़ा है. 

फैंस ने पंत की लगाई क्लास 

पुणे टेस्ट की पहली पारी में पंत के इस गैर-जिम्मेदाराना शॉट को देख फैंस भी उनसे असंतुष्ट नजर आ रहे हैं. यही नहीं कुछ लोग तो उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. @SuhailXnitrogen नाम के एक फैंस ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा है, ''आक्रामक क्रिकेट खेलना ठीक है, लेकिन जब टीम का स्कोर 83/4 हो तो अंधाधुंध शॉट लगाना मूर्खतापूर्ण होता है ऋषभ पंत.''

Advertisement

18 रन बनाकर आउट हुए पंत 

पुणे टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंद में 94.74 की स्ट्राइक रेट से 18 रन बनाने में कामयाब रहे. इस बीच उनके बल्ले से 2 बेहतरीन चौके निकले. युवा पंत ब्लू टीम की तरफ से 5वें बल्लेबाज के रूप में आउट हुए. 

Advertisement

कोहली-रोहित भी हुए फ्लॉप 

ऋषभ पंत ही नहीं पुणे टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली और रोहित शर्मा का बल्ला भी बिल्कुल खामोश गुजरा है. पारी का आगाज करते हुए भारतीय कप्तान बिना खाता खोले साउदी की गेंद पर बोल्ड हो गए, जबकि विराट का बल्ला भी बिल्कुल खामोश गुजरा है. टीम के लिए वह केवल 1 रन का योगदान देने में कामयाब रहे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- What a shot Shubman: गिल दा कोई जवाब नहीं, यूं ही भारत का भविष्य नहीं कहा जाता, बस देखें उनका ये छक्का, VIDEO

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana में Harvinder Kalyan बने विधानसभा स्पीकर | Breaking News | NDTV India
Topics mentioned in this article