IND vs PAK: भारत को जीत मिलते ही उछल पड़े रिंकू सिंह, आवेश खान का रिएक्शन भी वायरल, Video

India vs Pakistan T20 World Cup 2024: भारत की पारी 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गयी लेकिन उसने जवाबी प्रहार करते हुए पाकिस्तान को 20 ओवर में सात विकेट पर 113 रन पर रोक दिया. भारत की जीत के नायक रहे प्लेयर ऑफ द मैच जसप्रीत बुमराह

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

India vs Pakistan T20 World Cup: पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने शानदार जीत हासिल की, भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने गजब की गेंदबाजी की और 3 विकेट लेने में सफल रहे. भारत की जीत में बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि भारत ने पहले खेलते हुए 119 रन बनाए थे, जिसके बाद पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में केवल 113 रन ही बना सकी. बता दें कि न्यूय़ॉर्क के स्टेडियम में इस मैच को देखने के लिए रिंकू सिंह और आवेश खान भी दर्शक दीर्घा में मौजूद थे. ऐसे में जब भारत की जोत मिली तो इन दो खिलाड़ियों की खुशी सातवें आसमान पर थी. रिंकू ने भारत की जीत वाले पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है औऱ कैप्शन में लिखा है, "हम जीत गए."

मैच की बात करें तो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (14 रन पर तीन विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को टी 20 विश्व कप के ग्रुप ए के रोमांचक महामुकाबले में रविवार को छह रन से हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. पाकिस्तान को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा.  

Advertisement

Advertisement

भारत की पारी 19 ओवर में 119 रन पर सिमट गयी लेकिन उसने जवाबी प्रहार करते हुए पाकिस्तान को 20 ओवर में सात विकेट पर 113 रन पर रोक दिया. भारत की जीत के नायक रहे प्लेयर ऑफ द मैच जसप्रीत बुमराह जिन्होंने जब जरूरत पड़ी तब विकेट निकाला, बुमराह ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर तीन विकेट झटके. हार्दिक पांड्या ने 24 रन पर दो विकेट लिए जबकि अर्शदीप सिंह और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट लिया.  भारत की टी 20 वर्ल्ड कप में आठ मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ यह सातवीं जीत है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?