रिंकू का 'टिंकू जिया' और शाहरुख हुए दीवाने... IPL चैंपियन KKR का जरा यह जश्न देखिए, Video

Rinku Singh and Shah Rukh Khan IPL Final: केकेआर की टीम 10 साल बाद आईपीएल का खिताब जीतने में सफल हो गई है. केकेआर की टीम ने फाइनल में हैदराबाद को 8 विकेट से हराने में सफलता हासिल की, 10 साल के बाद केकेआर की टीम आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान के साथ रिंकू सिंह की मस्ती, वायरल

Rinku Singh and Shah Rukh Khan celebration Video: आईपीएल 2024 के फाइनल (IPL 2024 Final) में केकेआर ने हैदराबाद (KKR vs SRH) को हराकर तीसरी बार खिताब जीतने में कामयाबी पाई है. केकेआर ने 8 विकेट से फाइनल मैच जीत लिया. केकेआर की जीत के बाद खिलाड़ियों की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. वहीं, केकेआर के रिंकू सिंह (Rinku Singh Celebration viral) की भी जीत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. टीम के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी अपनी टीम की जीत के बाद "फूले नहीं समा रहे थे. बता दें कि केकेआर के चैंपियन बनने के बाद रिंकू ने टीम के मालिक शाहरुख खान के साथ जमकर जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.  दरअसल, केकेआर के चैंपियन बनने के बाद शाहरुख अपने खिलाड़ियों से मिलने के लिए मैदान पर आए थे. मैदान पर आने के बाद शाहरुख ने रिंकू को गले से लगाया. शाहरुख, रिंकू को गले लगाकर काफी खुश नजर आ रहे थे. रिंकू और शाहरुख खान की मस्ती सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

Advertisement

शाहरुख ने लगाया मैदान का चक्कर

बता दें कि केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने मैदान का चक्कर भी लगाया. किंग खान ने फैन्स को शुक्रिया भी अदा किया. फाइनल में जीत के बाद किंग खान केकेआर के सभी खिलाड़ियों से भी मिले, किंग खान के जोश को देखकर फैन्स गदगद नजर आए.

Advertisement

गंभीर बने मेंटर और केकेआर 10 साल बाद बना चैंपियन

दरअसल, केकेआऱ ने 10 साल के बाद आईपीएल का खिताब जीता है, इससे पहले 2014 में आखिरी बार केकेआर की टीम खिताब जीतने में सफल रही थी. अब 2024 में कोलकाता की टीम खिताब जीतने में सफल रही है. इस बार टीम के मेंटर पद पर गौतम गंभीर आए थे. गंभीर ने शानदार काम किया और कोलकाता को आईपीएल का तीसरा खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Emergency के 50 साल पूरा होने पर NDA के इन नेताओं ने क्या कहा?