Ricky Ponting ने की T20 WorldCup को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- ऑस्ट्रेलिया के साथ यह टीम खेलेगी Final

जब पाकिस्तानी टीम के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि नहीं मुझे नहीं लगता कि  पाकिस्तान की टीम में वो दम हैं वे शाहीन अफरीदी और अपने टॉप ऑर्डर  के बल्लेबाजों पर ज्यादा निर्भर करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर बाबर आजम इस टूर्नामेंट में अच्छा नहीं कर पाए तो मुझे नहीं लगता कि वे टूर्नामेंट जीत सकते हैं.

Ricky Ponting  ने की T20 WorldCup को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले- ऑस्ट्रेलिया के साथ यह टीम खेलेगी Final

रिकी पोंटिग ने पाकिस्तान की टीम को लेकर भी दिया बयान

नई दिल्ली:

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान जिन्होंने दो बार ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में वर्ल्डकप जितवाया आने वाले  टी20 विश्वकप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दो टीमों का नाम लिया है जो इस बार  वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंच सकती है. 

हम बात कर रहे हैं रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) के बारे में जो आजकर आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कोच हैं और बिग बैश में कॉमेंट्री का काम भी करते हैं. टी20 क्रिकेट को काफी नजदीक से देख रहे हैं खिलाड़ियों के संपर्क में हैं. उन्होंने आने वाले टी20 विश्वकप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

आईसीसी द्वारा बनाए गए एक वीडियो में बात करते हुए इस बार उन्होंने दो टीमों पर अपना दांव खेला है जो टी20 विश्वकप जीत सकती हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया पोटिंग को लगता है कि इस बार फाइनल खेल सकती हैं. उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाले दो टीमें होंगी और मुझे बस इतना कहना होगा कि ऑस्ट्रेलिया उन्हें फाइनल में हरा देगी. 


इतना ही नहीं आगे उन्होंने जब पाकिस्तानी टीम के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि नहीं मुझे नहीं लगता कि  पाकिस्तान की टीम में वो दम हैं वे शाहीन अफरीदी और अपने टॉप ऑर्डर  के बल्लेबाजों पर ज्यादा निर्भर करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर बाबर आजम इस टूर्नामेंट में अच्छा नहीं कर पाए तो मुझे नहीं लगता कि वे टूर्नामेंट जीत सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com