''मुझे दुःख होता है'', रविचंद्रन अश्विन को आया तरस, बाबर आजम के कप्तानी छोड़ते ही जानें क्या कहा, VIDEO

Ravichandran Ashwin Big Statement: पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर भारतीय दिग्गज रविचंद्रन अश्विन ने बड़ा बयान दिया है. उनको पड़ोसी देश की मौजूदा स्थिति को देखते हुए तरह आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ravichandran Ashwin Big Statement: भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन ने पाकिस्तान क्रिकेट की मौजूदा स्थिति पर एक बार फिर से तरस जताई है. दरअसल, वर्ल्ड कप 2023 के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में लगातार उठापटक चल रहा है. कभी खिलाड़ी आपस में उलझ जा रहे हैं तो कभी कप्तान चेंज हो रहा है. हाल यह है कि पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान क्रिकेट की स्थिति स्थिर नहीं नजर आई है. 

वनडे और टी20 फॉर्मेट में टीम की अगुवाई करने वाले अनुभवी बल्लेबाज बाबर आजम ने एक बार फिर से टीम की कप्तानी छोड़ दी है. जिसके बाद से पीसीबी के सामने एक बार फिर से नए कप्तान को तलाशने की समस्या आ खड़ी हुई है. बोर्ड के इसी हालात को देखते हुए अश्विन ने अपना विचार साझा किया है. 

38 वर्षीय क्रिकेटर को एक वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं सच कह रहा हूं. पाकिस्तान क्रिकेट की मौजूदा स्थिति को जब मैं देखता हूं. वह जिस दौर से गुजर रहा है. उसे देख मुझे दुःख होता है. क्योंकि दुनिया के कुछ बेहतरीन क्रिकेटर पाकिस्तान के लिए खेले हैं और यह एक बेहतरीन टीम थी.''

दिग्गज स्पिनर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ''इनके हालात म्यूजिकल चेयर वाली हो गई है. जिसमें गाना खत्म होते ही तुरंत कुर्सी पकड़ना होता है. पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति कुछ ऐसी ही है. गाना बजता रहता है और वे बस कुर्सी पकड़ने के बारे में सोचते रहते हैं. मुझे तो ऐसा ही महसूस होता है.''

यह भी पढ़ें- Ravichandran Ashwin: मिल गया रविचंद्रन अश्विन का विकल्प, गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी मचाता है गदर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi News: Shahi Eidgah के पास स्थापित की गई Rani Laxmibai की प्रतिमा
Topics mentioned in this article