6,6,6,6,6, टी20 वर्ल्ड कप के बीच KKR के स्टार क्रिकेटर का आया तूफान, 1 ओवर में लगाए 5 छक्के

Ramandeep Singh Hits 5 Sixes: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रमनदीप सिंह ने कमाल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Ramandeep Singh Hits 5 Sixes: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का रोमांच क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस बीच क्रिकेट के गलियारों से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. आईपीएल 2024 में कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रमनदीप सिंह ने कमाल कर दिया है. मौजूदा समय में वह पंजाब टी20 कप के दूसरे सीजन में शिरकत कर रहे हैं. यहां 20वें मुकाबले में उन्होंने विपक्षी टीम के खिलाफ एक ओवर में 5 छक्के लगाते हुए हाहाकार मचा दिया है.

पंजाब टी20 कप का 20वां मुकाबला ट्राइडेंट स्टैलियंस और सुपर स्ट्राइकर्स के बीच मोहाली स्थित पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया. यहां बारिश से प्रभावित मैच को 20-20 ओवरों के बजाय क्रमशः 13-13 ओवरों का खेला गया. मैच में ट्राइडेंट स्टैलियंस की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाने में कामयाब रही. मैच के दौरान रमनदीप सिंह पूरे प्रचंड फॉर्म में नजर आए. उन्होंने ट्राइडेंट के लिए महज 21 गेंदों का सामना किया. इस बीच नाबाद 46 रन कूट दिए.

रमनदीप सिंह का सबसे खतरनाक रूप 13वें ओवर में देखने को मिला. उन्होंने इस ओवर में कुल 5 छक्के जड़ दिए. उनके इस विस्फोटक बल्लेबाजी के बदौलत ट्राइडेंट की टीम इस ओवर में कुल 34 रन बनाने में कामयाब रही. इसमें विपक्षी गेंदबाज ने 4 वाइड गेंदे भी डाली.

बात करें इस मैच के बारे में तो रमनदीप सिंह की विस्फोटक बल्लेबाजी के बावजूद ट्राइडेंट स्टैलियंस की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा. सुपर स्ट्राइकर्स की टीम ने ट्राइडेंट स्टैलियंस की तरफ से मिले 101 रन के लक्ष्य को 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया.

यह भी पढ़ें- आशीष नेहरा या जहीर खान, गेंदबाजी कोच के लिए सामने आया नाम, गौतम गंभीर मानेंगे सुझाव?

Featured Video Of The Day
Mumbai में आंतकी हमले का अलर्ट मिलने के बाद धार्मिक स्थलों की सुरक्षा हुई दोगुनी