राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा का चढ़ा पारा, अमेरिका के इस हरकत की ICC से कर दी शिकायत

Rahul Dravid Rohit Sharma Expressed Concern for T20 World Cup 2024: राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा अमेरिका में प्रैक्टिस सुविधाओं से कुछ खास खुश नहीं है. यही वजह है कि टीम के हेड कोच ने आईसीसी से इस मसले पर शिकायत की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rahul Dravid Rohit Sharma Expressed Concern for T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आगाज में अब गिनती के महज 1 दिन शेष रह गए हैं. सभी टीमें अमेरिका पहुंच चुकी हैं. भारतीय टीम भी अपने दूसरे खिताब के सपने को संजोए अमेरिका में दस्तक दे चुकी है. हालांकि, टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा मेजबान देश की तरफ से मिल रही प्रैक्टिस सुविधाओं से कुछ खास खुश नहीं है. 

रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में भारतीय टीम को प्रैक्टिस के लिए जिस तरह की पिच और बांकी की सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं. वह अच्छी नहीं हैं. यही वजह है कि भारतीय टीम ने इस मसले पर चिंता भी जताई है.

ब्लू टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ अपने खिलाड़ियों को कैंटियाग पार्क में मिल रही सुविधाओं बिल्कुल खुश नहीं हैं. यही वजह है कि उन्होंने इस मुद्दे पर आईसीसी से भी खास मुलाकात की है. 

हालांकि, आईसीसी का इस मसले पर कुछ और ही कहना है. बोर्ड का कहना है कि किसी भी टीम की तरफ से कैंटियाग पार्क में मिल रही सुविधाओं को लेकर कोई शिकायत या चिंता नहीं जाहिर की गई है.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी ग्रुप

ग्रुप ए- भारत, पाकिस्तान, आयरलैंड, कनाडा, यूएसए 
ग्रुप बी- इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, नामीबिया, स्कॉटलैंड, ओमान 
ग्रुप सी- न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान, युगांडा, पापुआ न्यू गिनी 
ग्रुप डी- साउथ अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश, नीदरलैंड्स, नेपाल

Advertisement

यह भी पढ़ें- 'औकात से बाहर', IPL फाइनल को पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने किया इग्नोर तो भीड़ गए दोनों देशों के फैंस, VIDEO

Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?