VIDEO: KKR के बैटर ने T20 World Cup में ट्रेंट बोल्ट को फोड़ डाला, लगाया तूफानी छक्का

Rahmanullah Gurbaz vs Trent Boult, T20 World Cup 2024: केकेआर के तूफानी बैटर ने ट्रेंट बोल्ट के ओवर में तूफानी छक्का जड़ते हुए सबको हैरान कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Rahmanullah Gurbaz vs Trent Boult, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 14वां मुकाबला 8 जून को न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच गुयाना में खेला जा रहा है. इस मैच में आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए शिरकत करने वाले अफगान बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज का बल्ला जमकर चला है. उन्होंने कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आगे बढ़कर जो छक्का लगाया. वह देख तो वहां उपस्थित हर कोई खुश हो गया.

गुयाना में टॉस हारकर अपनी टीम के लिए पारी आगाज करते हुए रहमानुल्लाह गुरबाज का आज जलवा रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 56 गेंदों का सामना किया. इस बीच 142.86 की स्ट्राइक रेट से 80 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. गुरबाज की इस उम्दा पारी में फैंस को 5 चौके एवं 5 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले. 

जीत के लिए संघर्ष कर रही है न्यूजीलैंड 

अफगानिस्तान की तरफ से मिले 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 6 ओवरों में अपने 4 बड़े विकेट गंवा दिए हैं. टीम का स्कोर 33 रन है. अगर कीवी टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करनी है तो ग्लेन फिलिप्स (08) और मार्क चैपमैन (01) को करिश्माई पारी खेलनी होगी.

गुरबाज ने केकेआर के लिए फाइनल में खेली थी मैच जिताऊं पारी 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले गुरबाज के बल्लेबाजी की धार आईपीएल में भी देखने को मिली थी. यहां उन्हें ज्यादा मुकाबले तो खेलने को नहीं मिले थे. लेकिन जितने मैच खेलने को मिले. उन्होंने अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया. 

फाइनल मुकाबले में गुरबाज ने केकेआर की जीत में अहम पारी खेली थी. एसआरच की तरफ से दिए गए 114 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने 32 गेंद में 39 रन की सधी हुई पारी खेली थी. इस बीच उनके बल्ले से 5 चौके और 2 बेहतरीन छक्के देखने को मिले थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- फ्रेंचाइजी का बड़ा फैसला, रॉयल्स फैमिली में पहुंचे डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक 

Featured Video Of The Day
Mahipalpur Hotel Firing BREAKING: Delhi के महिपालपुर के एक Hotel के बाहर हवाई फायरिंग