IPL 2021: केएल राहुल सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती तो प्रीति जिंटा ने किया रिएक्ट, बोलीं- जल्दी ठीक होने की."

IPL 2021: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) आंत्रपुच्छ (अपेंडिसाइटिस) में तेज दर्द की शिकायत के बाद सर्जरी और इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गये है. वह लगभग एक सप्ताह से अधिक समय तक खेल से दूर रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
I

IPL 2021: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) आंत्रपुच्छ (अपेंडिसाइटिस) में तेज दर्द की शिकायत के बाद सर्जरी और इलाज के लिए मुंबई रवाना हो गये है. वह लगभग एक सप्ताह से अधिक समय तक खेल से दूर रहेंगे. राहुल की तबीयत खराब होने पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच में मयंक अग्रवाल को कप्तानी करने का मौका मिला है. केएल राहुल की तबीयत खराब होने पर टीम का मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने रिएक्ट कतिया है. प्रीति ने केएल राहुल के ट्वीट किया औऱ जल्द से जल्द ठीक होने की बात की है. जिंटा ने अपने ट्वीट में राहुल की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'केएल राहुल को जल्द स्वस्थ होने की कामना के लिए शुभकामनाएं भेज रहीं हूं.' केएल राहुल (KL Rahul) के अस्वस्थ होने से टीम फ्रेंचाइजी को बड़ा झटका लगा है. केएल राहुल इस सीजन में शानदार फॉर्म में रहे हैं.  

राहुल ने मौजूदा सत्र में 66.20 की औसत से 331 रन बनाकर टीम की शानदार अगुवायी की है. उनके दोस्त और कर्नाटक टीम के साथी खिलाड़ी मयंक कम से कम तीन मैचों में टीम की कप्तानी करेंगे. मयंक चोटिल होने के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आखिरी मैच में नहीं खेले थे.

Advertisement

IPL 2021: क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर, केएल राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

उन्होंने हालांकि अब पूरी फिटनेस हासिल कर ली है. भारतीय खिलाड़ी और प्लेइंग इलेवन का अभिन्न हिस्सा होने के नाते टीम प्रबंधन ने राहुल की गैरमौजूदगी में मयंक को कप्तानी के लिए चुना है, राहुल और मयंक की जोड़ी आईपीएल की सबसे अच्छी सलामी जोड़ियों में से एक है.

Advertisement

पंजाब किंग्स (PBKS) की ओर से रविवार को जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ‘‘ राहुल ने कल रात पेट में गंभीर दर्द की शिकायत की और दवा लेने के बाद भी उन्हें आराम नहीं मिला. उन्हें जांच के लिए आपातकालीन कक्ष में ले जाया गया, जिसमें पता चला कि उनके अपेंडिसाइटिस में गंभीर समस्या है.

Advertisement

IPL 2021: जोस बटलर का धमाका, 64 गेंद पर 124 रन, लगाए 8 छक्के, देखें Video

उन्होंने बताया , ‘‘ इसका इलाज सर्जरी से किया जाएगा और उन्हें अस्पताल भेजा गया है. यह पता चला है कि रविवार रात को ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में राहुल की सर्जरी होगी। टीम को उम्मीद है कि वह एक सप्ताह से 10 दिनों के अंदर वापसी कर लेंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India