फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे पीएम मोदी, मोहम्मद शमी को गले लगाकर बढ़ाया हौसला

PM Modi visited the Indian dressing room: पीएम मोदी खुद मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे और टीम इंडिया की हार के बाद पीएम भारत के ड्रेसिंग रुम गए और उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. मोहम्मद शमी ने एक फोटो ट्वीट की है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
PM Modi ने मोहम्मद शमी को गले लगाकर बढ़ाया हौसला

PM Narendra Modi hugs to Shami: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत को आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर 140 करोड़ लोगों का सपना तोड़ा और छठी बार विश्व चैंपियन का खिताब अपने नाम किया. भारतीय गेंदबाजों ने पूरे विश्व कप के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन फाइनल मुकाबले में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. हालांकि, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी ने शुरुआत अच्छी दिलाई थी, लेकिन तीन विकेट गिरने के बाद ट्रेविस हेड अकेले दम पर भारत से जीत दूर लेकर गए.

भारत की हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इमोशनल देखा गया. खिलाड़ी एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए नजर आए. वहीं पीएम मोदी खुद मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे और टीम इंडिया की हार के बाद पीएम भारत के ड्रेसिंग रूम गए और उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. मोहम्मद शमी ने एक फोटो ट्वीट की है.

 मोहम्मद शमी ने एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर पीएम मोदी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,"दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम नरेंद्रमोदी का आभारी हूं. विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए. हम वापसी करेंगे!"

Advertisement

बात अगर मैच की करें तो ऑस्ट्रेलिया ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की फैसला लिया था. टीम इंडिया ने केएल राहुल और विराट कोहली की अर्द्धशतकीय पारी के दम पर निर्धारित 50 ओवरों में 240 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 241 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड की शतकीय पारी के दम 6 विकेट से मैच अपने नाम किए.

Advertisement

यह भी पढ़ें: India vs Australia Final: भारत की हार के बाद सबसे अपने आंसू छिपाते नजर आए रोहित शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid: "मैंने अभी इस बारे में..." विश्व कप के बाद भी भारतीय टीम के कोच बने रहने को लेकर राहुल द्रविड़ ने कही ये बात

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?