Pakistan vs India: गौतम ने उठायी कोहली के शॉट पर उंगली, पूर्व ओपनर ने कई "गंभीर" पहलुओं पर डाली रोशनी

Pakistan vs India: गौतम गंभीर ने विराट कोहली ही नहीं, बल्कि कमेंट्री के दौरान कई विषयों पर हमेशा की तरह बेबाक राय सामने रखी

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

पूर्व ओपनर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच कितना ज्यादा प्रेम है, इसके दर्शन एक नहीं कई बार हो चुके हैं! जब भी बात कोहली की आती रही है, गौतम ने कोहली पर गंभीर वार किया है. और अब एक बार फिर से उन्होंने स्टार-स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान Asia Cup 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ कोहली के आउट होने के तरीके और एप्रोच को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया. विराट रद्द हुए मुकाबले में सात गेंदों पर सिर्फ चार ही रन बना सके. कोहली ने एक सुपर से ऊपर चौका जड़कर संदेश दिया कि वह बड़ी पारी खेलने जा रहे हैं, लेकिन जल्द ही शाहीन आफरीदी ने रोहित की तरह उनकी भी बोलती बंद कर दी. 

भारत-पाकिस्तान मैच रद्द, अब सुपर-4 में कैसे पहुंचेगी टीम इंडिया? ऐसा है समीकरण

"खिलाड़ी का इस बात से आंकलन मत करो", फैंस ने किया हार्दिक और इशान का जोरदार समर्थन

"यह कोई शॉट नहीं था"

गंभीर ने इस पर कमेंट्री के दौरान कहा, "यह किसी भी तरह का शॉट नहीं था. न ही वह फ्रंटफुट पर थे और न ही बैकफुट पर. वह थोड़े  लापरवाह थे.  जब आप शाहीन आफरीदी जैसे गेंदबाज को इस तरह खेलते हैं, तो परिणाम कुछ ऐसा ही होता है. आप नहीं जानते कि आपको बैकफुट पर जाना है या फ्रंटफुट पर"

पाक पेसरों की तारीफ
वहीं, पूर् ओपनर ने कमेंट्री के दौरान पाक पेस तिकड़ी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वह इन पेसरों से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं. और उन्हें लगता है कि दुनिया में किसी भी स्थान पर मैच खेला जा रहा हो, ये सभी जगह बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. 

Advertisement

फ्रेंचाइजी क्रिकेट ने आक्रमकता खत्म की
वहीं, गंभीर ने यह भी कहा कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से आक्रामकता खत्म कर दी है. खिलाड़ी एक-दूसरे हाथ टकरा रहे हैं, एक-दूसरे के कंधों पर डाल रहे हैं, व गैरह..वगैरह. हमारे दौर में भी मित्र होते थे, लेकिन एक बात साफ थी, "मैदान पर कोई दोस्ती नहीं"

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय
Topics mentioned in this article