कोहली-रोहित नहीं बल्कि T20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी साबित होगा भारत के लिए 'X' फैक्टर, युवराज सिंह ने बताया

Yuvraj Singh names the Key Indian player for ICC T20 World Cup 2024, भारत के लिए इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में वह खिलाड़ी कौन होगा जो एक्स फैक्टर साबित हो सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

 Yuvraj Singh on Key Indian player for T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए वह खिलाड़ी कौन होगा जो एक्स फैक्टर साबित हो सकता है. इस सवाल का जवाब युवराज सिंह ने दिया है. युवी ने उस खिलाड़ी के नाम का ऐलान किया है जो इस साल टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए काफी अहम होगा. युवी की नजर में वो खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं बल्कि कोई और है. आईसीसी में इंटरव्यू देते हुए युवराज सिंह ने इस सवाल का जवाब दिया है. युवी ने माना है कि इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को खिताब जीतना है तो सूर्यकुमार यादव को अपने बैटिंग से बवाल मचाना होगा. (India X factor for T20 World Cup 2024)

ये भी पढ़े-  कौन होगा जो टी-20 वर्ल्ड कप में मारेगा 6 गेंद पर 6 छक्का, युवराज सिंह की भविष्यवाणी

युवी ने सूर्या को इस टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए काफी अहम बल्लेबाज माना है. युवी ने कहा कि, "सूर्या एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो 15 गेंद खेलकर ही मैच का पासा पलट सकते हैं. भारत को यदि इस बार टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है तो सूर्या को अपना बेस्ट देना होगा. सूर्या ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने खेल से मैच को जीता सकते हैं."

बता दें कि जून में टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है. भारत ने अबतक केवल एक बार ही टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. साल 2007 में युवी के परफॉर्मेंस के दम पर भारत ने खिताब जीता था, टी-20 वर्ल्ड कप के पहले संस्करण में युवी ने इंग्लैंड के गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड की 6 गेंद पर 6 छक्के उड़ाए थे. युवी ने 12 गेंद पर अर्धशतक ठोकने का रिकॉर्ड भी बनाया था.अब इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब कौन सी टीम जीतेगी. यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. 

Advertisement
Advertisement

वहीं, युवी ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऐसी 4 टीमों के नाम का ऐलान भी किया है जो इस बार सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. युवी के अनुसाऱ भारत, पाकिस्तान, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच सकती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India