कोहली, बाबर और बटलर नहीं बल्कि T20 वर्ल्ड कप में यह बल्लेबाज बनाएगा सबसे ज्यादा रन, अंबाती रायडू ने बताया

Prediction for highest run-scorer of ICC T20 World Cup 2024,इस टी-20 वर्ल्ड कप में कौन सा है वो खिलाड़ी जो सबसे ज्यादा रन बनाएगा. इसको लेकर अंबाती रायडू ने भविष्यवाणी की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Ambati Rayudu predicts the highest run-scorer of ICC T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu predicts the highest run-scorer of ICC T20 World Cup 2024) ने भविष्यवाणी की है. स्टार स्पोर्ट्स पर रायडू ने ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो इस बार के वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने में सफल रह सकते हैं. रायडू ने न तो कोहली का नाम लिया और न ही बाबर आजम का नाम लिया है. पूर्व भारतीय दिग्गज ने जोस बटलर को लेकर भी भविष्यवाणी नहीं की है. रायडू का मानना है कि इस बार भारतीय कप्तान टी-20 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं. रायडू ने रोहित शर्मा को लेकर भविष्यवाणी की है. 

बता दें कि रोहित ने कभी भी टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने का कमाल अपने करियर में नहीं किया है. हाल के समय में रोहित रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखे थे लेकिन आईपीएल के आखिरी मैच में रोहित के बल्ले से रन निकले थे. IPL 2024 में रोहित ने 400 से ज्यादा रन बनाने का कमाल किया था. वहीं, भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ वार्म अप मैच खेलने वाली है, उम्मीद है कि रोहित इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी कर जमकर अभ्यास करना चाहेंगे.     

टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. कोहली ने 27 मैचों में 1141 रन बनाए हैं, वहीं, महेला जयवर्धने ने (1016 रन) और क्रिस गेल ने (965 रन)  रन बनाने में सफलता हासिल की है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में अबतक 39 मैच खेले हैं और इस दौरा कुल 963 रन बनाने में सफल रहे हैं. इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा 37 रन बनाते ही 1000 रन पूरा कर लेंगे. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  T20 WC 2024: विश्व क्रिकेट के इन छह सितारों पर रहेगी नज़र, रिकॉर्ड के हैं बादशाह

ये भी पढ़े-   Ind vs Ban Warm-up: कोहली अमेरिका में टीम इंडिया से जुड़े, लेकिन इस वजह से वॉर्म-अप मैच खेलना मुश्किल

ये भी पढ़े-  रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, T20 WC 2024 में विश्व क्रिकेट का ये घातक गेंदबाज़ लेगा सबसे ज्यादा विकेट

Advertisement

रोहित शर्मा ऐसा करने वाले भारत के केवल दूसरे बल्लेबाज बनेंगे. वहीं, विश्व क्रिकेट के तीसरे बल्लेबाज बनेंगे. रोहित इस बार कप्तान हैं और उम्मीद है कि उनकी कप्तानी में भारतीय टीम खिताब जीतने में सफल रहेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP