पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

Rohit Sharma names the toughest bowler, भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने उस गेंदबाज के नाम का ऐलान किया है जिसके सामने बल्लेबाजी करना उनके लिए हमेशा चुनौतीपूर्ण था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Rohit Sharma on toughest bowler

Rohit Sharma names the toughest bowler: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक हैं. उनके सामने गेंदबाजी करना किसी भी गेंदबाज के लिए एक चुनौती होती है. रोहित ने वनडे, टी-20 और टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाया है. उनके सामने कोई भी गेंदबाज आता है , रोहित अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हैं. यही कारण है कि रोहित को फैन्स हिट मैन के नाम से भी जानते हैं. वहीं, भारतीय कप्तान ने Dubai Eye 103.8. प्रॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू के दौरान उस गेंदबाज के नाम का ऐलान किया है जिसे खेलना उनके लिए काफी मुश्किल रहा है. 

रोहित ने न तो शाहीन अफरीदी का नाम लिया और न ही उन्होंने पैट कमिंस को मुश्किल गेंदबाज माना. भारत के कप्तान ने साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज डेल स्टेन को सबसे मुश्किल गेंदबाज करार दिया. इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने कहा, "मैंने उनके खिलाफ खेलने से पहले उनके वीडियो 100 बार देखे होंगे. डेल स्टेन खेल के दिग्गज रहे हैं. वह अपने पूरे करियर में शानदार रहे. मैंने कई बार उनका सामना किया और वह हर तरह से खतरनाक थे .वह तेज थे और गेंद को तेजी से स्विंग कराते थे.. डेल एक भयंकर प्रतिस्पर्धी थे. वह अपनी टीम के लिए हर गेम जीतने की करते थे. उनके खिलाफ खेलना हमेशा मेरे लिए चुनौती रही थी. "

बता दें कि स्टेन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित को सिर्फ एक बार बॉक्सिंग डे टेस्ट में शून्य पर आउट किया था.  जब रोहित ने स्टेन का सामना किया, तो समय रोहित उतने बड़े बल्लेबाज नहीं थे. रोहित ने जब स्टेन के खिलाफ खेला था तो उस दौरान साउथ अफ्रीकी गेंदबाज अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर थे. बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए स्टेन ने रोहित को एक बेहतरीन बल्लेबाज माना था. रोहित के बारे में स्टेन ने कहा था. "मुझे रोहित के खिलाफ गेंदबाजी करने में संघर्ष करना पड़ा.. वह एक अच्छे बल्लेबाज हैं और आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करते हैं."

Advertisement

ये भी पढ़े-  विवियन रिचर्ड्स ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया T20 World Cup 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-  शाहीन अफरीदी ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा धमाका कर विश्व क्रिकेट में मचाई खलबली

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'