भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की 17 सदस्यीय टीम हुई अनाउंस, सबसे बड़ा महारथी दे गया दगा

New Zealand Announced Team For Test Series Against India: भारत के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान हो चुका है. यहां केन विलियमसन का नाम लिस्ट से गायब नजर आ रहा है. बताया जा रहा है वह अपनी ग्रोइन की चोट से अबतक नहीं उबर पाए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

New Zealand Announced Team For Test Series Against India: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है. जिसके लिए ब्लैक कैप्स ने 17 सदस्यीय टीम का ऐलान भी कर दिया है.जारी किए गए खिलाड़ियों के लिस्ट से अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन का नाम गायब नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि वह अबतक अपने ग्रोइन में लगे चोट से उबर नहीं पाए हैं. 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कुछ इस प्रकार है न्यूजीलैंड की टीम 

टॉम लाथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल (केवल पहला टेस्ट), मार्क चापमैन, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, डेरिल मिशेल, विल ओ'रूर्के, अजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिशेल सेंटनर, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी (केवल दूसरा और तीसरा टेस्ट), टिम साउदी, केन विलियमसन और विल यंग.

श्रीलंका के खिलाफ चोटिल हुए थे विलियमसन

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मुकाबले में केन विलियमसन चोटिल हो गए थे. जिसके बाद से उनका उपचार चल रहा है. क्रिकेट बोर्ड का कहना है चोटिल होने की वजह से विलियमसन को भारत दौरे के लिए उड़ान भरने में थोड़ी देरी होगी. उनकी जगह टीम में मार्क चापमैन को शामिल किया गया है.

1 टेस्ट मैच के बाद वापिस न्यूजीलैंड लौट जाएंगे ब्रेसवेल

न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को केवल मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है. दरअसल, ब्रेसवेल की पत्नी प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में वह अपने बच्चे के जन्म पर वहां उपस्थित रहना चाहते हैं. यही वजह है कि बोर्ड ने उन्हें केवल एक मैच के लिए टीम में शामिल किया है. उसके बाद वह स्वदेश लौट जाएंगे. दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में उनकी जगह ईश सोढ़ी लेंगे. 

यह भी पढ़ें- INDW vs SLW: श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड तो बल्ले-बल्ले, लेकिन दुबई का क्या कहता है इतिहास? एक नजर प्लेइंग 11 पर डालिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
महिलाओं में होने वाला ऑर्गेज्म डिसऑर्डर क्या है? आपकी ये गलती बढ़ा रही है ऑर्गेज्मिक गैप? जानें एक्सपर्ट एडवाइज
Topics mentioned in this article