'नवीन तू आम ही खा भाई...', एक्टर ने ऐसा ट्वीट कर Virat Kohli के फैन्स के बीच मचाई सनसनी

Naveen-ul-Haq Mohsin Khan IPL 2023: पिछले दिनों नवीन उल हक ने आम खाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा कोहली और नवीन उल हक के बीच हुई बहसबाजी ने भी आईपीएल में खूब चर्चा पाई थी.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Mohsin Khan IPL 2023

Naveen-ul-Haq Mohsin Khan IPL 2023: मुंबई के बल्लेबाज टिम डेविड ने पारी के 19वें ओवर में नवीन उल हक के खिलाफ धुआंधार बल्लेबाजी की और 19 रन बटोरे, नवीन की गेंदों पर जमकर रन बने. मुंबई के खिलाफ मैच में नवीन ने 4 ओवर में 37 रन दिए. हालांकि मुंबई टीम 5 रन से मैच हार गई लेकिन गेंदबाज नवीन (Naveen-ul-Haq) की खूब धुनाई हुई थी. आखिरी ओवर में मोहसिन खान ने शानदार गेंदबाजी कर लखनऊ को जीत दिला थी. वहीं, टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni)  ने लखनऊ के जीत के बाद एक ट्वीट किया जो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें गोनी ने मोहसिन की गेंदबाजी की तारीफ की और साथ ही नवीन उल हक के लिए भी खास बातें लिखी जिसको लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं.

Video: मोहसिन खान के लिए टीम के मालिक भगवान से करने लगे प्रार्थना, देखकर फैन्स बोले- IPL Best Moments

गोनी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मोहसिन ने क्या कमाल का आखिरी ओवर किया और नवीन तू आम ही खा भाई..', एक्टर अली गोनी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स इस ट्वीट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि  पिछले दिनों नवीन उल हक ने आम खाते हुए अपनी तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी जिसने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा कोहली और नवीन उल हक के बीच हुई बहसबाजी ने भी आईपीएल में खूब चर्चा पाई है.

Advertisement

मोहसिन ने बताया, कैसे खत्म होने के कगार पर था करियर
इस तेज गेंदबाज को पिछले साल कंधे की सर्जरी करानी पड़ी थी. उनके बायें कंधे में खून के थक्के जम गये थे। इस सर्जरी के कारण वह पूरे घरेलू सत्र और आईपीएल के शुरुआती मैच नहीं खेल पाए थे. मोहसिन ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘ एक समय था जब मैंने क्रिकेट खेलने का भरोसा छोड़ दिया था क्योंकि मेरा हाथ उठता भी नहीं था, बहुत कोशिश करके हाथ किसी तरह उठाता था तो यह सीधा नहीं होता था. उन्होंने कहा, ‘‘यह चिकित्सा संबंधी बीमारी थी। मैं उस समय को याद करके डर जाता हूं, क्योंकि डॉक्टरों ने कहा था कि अगर मैं सर्जरी में एक महीना और विलंब करता, तो मेरा हाथ भी काटना पड़ सकता था.'

Advertisement

इस 24 साल के तेज गेंदबाज ने कहा, ‘मै चाहूंगा कि किसी भी क्रिकेटर को यह बीमारी ना हो। यह अजीब तरह की बीमारी थी। मेरी धमनियां पूरी तरह से बंद हो गयी थीं,  इनमें खून के थक्के जम गये थे.  क्रिकेट संघ (उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ), राजीव शुक्ला सर, मेरी फ्रेंचाइजी (लखनऊ सुपरजायंट्स) , मेरे परिवार ने इस मुश्किल समय में काफी समर्थन किया, सहयोग दिया, सर्जरी से पहले और उसके बाद मैंने बहुत ही कठिन समय देखा है लेकिन सब ने मेरा साथ दिया.' (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हुंडई द्वारा समर्थ का प्रभाव किस तरह समाज में पड़ रहा है? Nipun Malhotra ने बताया