ऑस्ट्रेलिया को रौंदने के बाद नवीन उल हक का वायरल हुआ 2 शब्दों वाला पोस्ट

Naveen ul haq Cryptic Instagram Post Goes Viral: नवीन की तरफ से साझा किए गए तस्वीर में एक तरफ खाली स्टेडियम नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ दर्शकों से भरा खचाखच स्टेडियम नजर आ रहा है. खाली स्टेडियम की तस्वीर पर उन्होंने लिखा है, 'सपोर्ट'. वहीं दूसरी तरफ भरे स्टेडियम की तस्वीर पर उन्होंने लिखा है, 'बधाई'.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Naveen ul haq

Naveen ul haq Cryptic Instagram Post Goes Viral: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है. बहुत ही कम समय में इस टीम ने आईसीसी के बड़े प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लोगों को चौंकाया है. जारी टूर्नामेंट में भी अफगान लड़ाके कई बड़ी टीमों को धूल चटा चुके हैं. ऐसे में अब भी ये कहना कि ये टीम तुक्के से जीत हासिल करती है, बहुत गलत होगा. 

कंगारू टीम को शिकस्त देना बहुत बड़ी होती है. वो भी आईसीसी के किसी बड़े टूर्नामेंट में तो वह एक अलग ही अंदाज में नजर आते हैं. लेकिन यह करिश्मा अफगानिस्तान की टीम ने कर दिया है. टूर्नामेंट का 48वां मुकाबला 23 जून को सेंट विंसेंट में खेला गया. यहां राशिद एंड कंपनी छोटे से लक्ष्य का बचाव करने में कामयाब रही. 

Advertisement

मैच के हीरो जरुर ऑलराउंडर खिलाड़ी गुलबदीन नायब रहे, लेकिन तेज गेंदबाज नवीन उल हक की भी जितनी सराहना की जाए कम है. उन्होंने ही मेजबान टीम को शुरुआती झटका दिया. जिससे वह अंत तक संभल नहीं पाए. नतीजा यह रहा कि ऑस्ट्रेलिया को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में अफगानिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. 

ऐतिहासिक जीत से सभी खिलाड़ी खुश हैं. 24 वर्षीय तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने भी अपनी प्रसन्नता जाहिर की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) से दो शब्दों में खुशी जाहिर की है. 

नवीन की तरफ से साझा किए गए तस्वीर में एक तरफ खाली स्टेडियम नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तरफ दर्शकों से भरा खचाखच स्टेडियम नजर आ रहा है. खाली स्टेडियम की तस्वीर पर उन्होंने लिखा है, 'सपोर्ट'. वहीं दूसरी तरफ भरे स्टेडियम की तस्वीर पर लिखा है, 'बधाई'. इसका मतलब साफ है कि वह फैंस के प्यार से काफी खुश हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''हेड को नवीन उल हक ही आउट करेंगे'', राशिद खान की कप्तानी पर मोहम्मद कैफ का हैरतंगेज बयान, VIDEO

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Modi सरकार पर लगाया डर फैलाने का आरोप तो PM Modi ने तंज़ कसते हुए दिया जवाब