NCL T10: NCL में पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज का धमाल, USA में गेंद और बल्ले से ऐसे लूटी महफिल

Mohammad Hafeez in NCL T10 League: डलास ने सिर्फ़ एक गेंद शेष रहते न्यूयॉर्क के 125 रन के लक्ष्य को पार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Mohammad Hafeez in NCL T10 League: नेशनल क्रिकेट लीग (NCL) के सिक्सटी स्ट्राइकर्स टूर्नामेंट के मनोरंजक मुकाबलों में एक हाई-स्कोरिंग थ्रिलर ने धमाल मचा दिया. न्यूयॉर्क लायंस के लिए उपुल थरंगा और मोहम्मद हफीज ने 74 रनों की शानदार ओपनिंग साझेदारी की. कप्तान सुरेश रैना मैच में अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखने में विफल रहे और न्यूयॉर्क लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 125/7 रन बनाए. हालांकि, डलास लोनस्टार्स ने उम्दा प्रदर्शन किया और अंतिम ओवर में लक्ष्य का पीछा करते हुए सोहैब मकसूद और समित पटेल शीर्ष स्कोरर बल्लेबाज बनकर उभरे.

सिक्सटी स्ट्राइकर्स टूर्नामेंट ने प्रशंसकों को टी10 प्रारूप में कुछ सेवानिवृत्त क्रिकेटरों को मौजूदा सितारों के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए देखने का एक दुर्लभ अवसर दिया है. इन दोनों के मिलन ने डलास में धूम मचा दी. मोहम्मद हफीज (59) और उपुल थरंगा (36) ने न्यूयॉर्क को शीर्ष पर ठोस शुरुआत दी, लेकिन अन्य बल्लेबाज़ विफल रहे. रैना, बेन कटिंग, डोमिनिक ड्रेक्स आदि बल्ले से ज़्यादा योगदान नहीं दे सके, क्योंकि हेडन वॉल्श ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए तीन ओवर में 38 रन देकर 4 विकेट चटकाए.

लक्ष्य का पीछा करते हुए, डलास की टीम मकसूद ने 15 गेंदों में 39 रन बनाए और समित पटेल के साथ शानदार साझेदारी की जिन्होंने 23 गेंदों में 57 रन बनाए. दिनेश कार्तिक ने भी अपना हाथ आजमाया और आउट होने से पहले 8 गेंदों में 13 रन बनाए. लेकिन, क्रिस ग्रीन और मैट क्रिचली ने जीत सुनिश्चित किया. सिर्फ़ एक गेंद शेष रहते, डलास ने न्यूयॉर्क के 125 रनों के लक्ष्य को पार कर लिया. न्यूयॉर्क के लिए, मोहम्मद हफीज ने 43 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

Featured Video Of The Day
Land For Jobs Case: 'इस मुक़दमे में दम...' जमानत मिलने पर सुनें क्या बोले Tejashwi Yadav
Topics mentioned in this article