IND vs SA: "कभी शक नहीं करना कि...", फाइनल से पहले कोहली को लेकर नासिर हुसैन का 'विराट' बयान हुआ वायरल

Nasser Hussain on Virat Kohli Ahead od T20 WC Final: कोहली इस टूर्नामेंट में अभी तक सात पारियों में केवल 75 रन बना पाए हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
Nasser Hussain on Virat Kohli IND vs SA T20 WC 2024 Final

Nasser Hussain on Virat Kohli; IND vs SA T20 WC 2024 Finalसेमीफाइनल में शानदार जीत के बाद, भारत और दक्षिण अफ्रीका ब्रिजटाउन, बारबाडोस में टी20 विश्व कप के फाइनल में आमने-सामने होंगे. टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल में सर्वाधिक 741 रन बनाने वाले कोहली इस टूर्नामेंट में अभी तक सात पारियों में केवल 75 रन बना पाए हैं. विराट कोहली को लेकर हमेशा फैंस को काफी उम्मीदें रही रही हैं और विराट ने कई मौको पर फैंस को बेहद ही खुशी के पल को जीने का मौका भी दिया ह।  लेकिन इस टी 20 विश्व कप में विराट अपने काबिलियत के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाए जिसको लेकर फैंस थोड़े मायूस जरूर हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में विराट के बल्लेबाज़ी को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने विरोधी टीमों को इशारोंमें ही समझने की पूरी कोशिश की है.

Advertisement

विराट को लेकर नासिर हुसैन ने कहा 

फाइनल मुकाबले में विराट की बल्लेबाज़ी को नासिर हुसैन ने कहा की विराट के काबिलियत को सब जानते हैं और वो बड़े मैच के खिलाड़ी हैं और प्रदर्शन भी कर के दिखाया है इसलिए आप कभी भी उनके ऊपर संदेह नहीं कर सकते हैं.

Advertisement

टूर्नामेंट के इतिहास में टी20 विश्व कप में दोनों टीमें छह बार आमने-सामने हुई हैं और आमने-सामने के मुकाबले में भारत का पलड़ा भारी रहा है.

Advertisement

टी20 विश्व कप में भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका आमने-सामने:

खेले गए मैच: 6

भारत: 4

दक्षिण अफ़्रीका: 2

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका कुल मिलाकर टी20 आमने-सामने:

खेले गए मैच: 26

भारत: 14

दक्षिण अफ़्रीका: 11

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India