IND vs PAK: भारत के खिलाफ मिली हार के बाद बीच मैदान में रो पड़े नसीम शाह, VIDEO

Naseem Shah cried in field: भारत के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद नसीम शाह अपने आंसुओं को संभाल नहीं पाए और बीच मैदान में ही बैठ गए. इस दौरान उन्हें रोते हुए भी देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N

Naseem Shah cried in field: सांस रोक देने वाले मुकाबले में रोहित एंड कंपनी पाकिस्तान को 6 रन से मात देने में कामयाब रही. भारत की तरफ से दिए गए 120 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी. मैच के आखिरी पलों में नसीम शाह ने कुछ एक अच्छे शॉट लगाए, लेकिन वह भी पाकिस्तान की टीम को जीत नहीं दिला सके. 

भारत के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली हार के बाद नसीम शाह अपने आंसुओं को संभाल नहीं पाए और बीच मैदान में ही बैठ गए. यही नहीं जब वह शाहीन अफरीदी के साथ ग्राउंड से बाहर जा रहे तब उन्हें अपने हाथों से आंखों से निकलते आंसुओं को पोछते हुए देखा गया. इस दौरान ग्रीन टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने जब उन्हें ढाढ़स बंधाया तब जाकर कहीं वह शांत हुए.

अंतिम गेंद तक लड़े नसीम शाह

पाकिस्तान को जीत दिलाने के लिए नसीम शाह को अंतिम गेंद तक लड़ते हुए देखा गया. ग्रीन टीम को आखिरी ओवर में 18 रन की दरकार थी. इमाद वसीम के पहले ही गेंद पर आउट हो जाने के बाद उन्होंने मैदान में कदम रखा और 4 गेंद में 10 रन की नाबाद पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 2 चौके निकले, लेकिन इसके बावजूद भी वह पाकिस्तान को जीत दिलाने में नाकामयाब रहे.

गेंदबाजी में भी हिट रहे शाह 

बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी में भी शाह का जलवा रहा. वह अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में सर्वाधिक 3 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. भारत के खिलाफ उन्होंने कुल 4 ओवरों की गेंदबाजी की थी. इस बीच 5.20 की इकोनॉमी से महज 21 रन खर्च किए थे.

यह भी पढ़ें- VIDEO: हार मिलते ही 'मारो मुझे मारो' वाले मोमिन साकिब ने पकड़ लिया जमीन, फिर भारतीय फैन ने जीता दिल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है