'मुझे सहवाग जैसी आजादी करियर में नहीं मिली, वरना मैं भी..' मुरली विजय ने टीम मैनेजमेंट पर साधा निशाना

Murali Vijay on Virendra Sehwag: मुरली विजय (Murali Vijay) बीसीसीआई (BCCI) से उखड़े हुए हैं. विजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि 30 पार की उम्र होने के बाद खिलाड़ियों को बुजुर्ग मान लिया जाता है.

'मुझे सहवाग जैसी आजादी करियर में नहीं मिली, वरना मैं भी..' मुरली विजय ने टीम मैनेजमेंट पर साधा निशाना

Murali Vijay ने फिर उठाया यह बड़ा सवाल

खास बातें

  • मुरली विजय ने सहवाग को लेकर दिया खास बयान
  • सहवाग जैसी आजादी मुझे नहीं मिली
  • मुरली विजय का करियर लगभग खत्म होने के कगार पर

Murali Vijay on Virendra Sehwag: मुरली विजय (Murali Vijay) बीसीसीआई (BCCI) से उखड़े हुए हैं. विजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि 30 पार की उम्र होने के बाद खिलाड़ियों को बुजुर्ग मान लिया जाता है. दरअसल, विजय ने कहा है कि उनका करियर अभी बचा है लेकिन बीसीसीआई उन्हें मौका नहीं दे रही है. स्पोर्ट्स स्टार वेबसाइट में इंटरव्यू में विजय ने माना कि उनके अंदर अभी भी सर्वेश्रेष्ठ देने का जज्बा है लेकिन टीम में न चुने जाने के कारण अब वो विदेशों में जाकर प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना चाहते हैं. विजय ने अपने बयान में कहा, यहां पर 30 पार वाले खिलाड़ियों को बुजुर्ग समझ लिया जाता है. यही हाल मेरे साथ हुआ है. मैं अभी भी अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकता हूं लेकिन मुझे मौके नहीं मिल रहे हैं. 

वहीं, विजय ने अपने बयान में एक और बात कही है जो इस समय सुर्खियां बटोर रहा है. अपनी बात रखते हुए मुरली विजय ने ये भी दावा किया कि, जिस तरह से वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) को उनके करियर को लेकर आजादी दी गई, वैसी आजादी उन्हें नहीं मिली. यदि उनको भी ज्यादा से ज्यादा मौके दिए जाते तो आज बात कुछ और होती.

अपनी बात इंटरव्यू में रखते हुए मुरली विजय ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो वीरेंद्र सहवाग जैसी आजादी मुझे नहीं मिली. सहवाग को अपनी जिंदगी में जो कुछ मिला, मुझे नहीं मिला. अगर मुझे भी उस तरह का समर्थन टीम मैनेजमेंट से मिलता तो  मैं भी अपने करियर में और अच्छा करने की कोशिश कर सकता था. ईमानदारी की बात यह है कि टीम का समर्थन आपके साथ होता है तो आप कहीं भी परफॉर्म कर पाते हैं.  


विजय ने सहवाग के साथ खेलने के अनुभव को भी इंटरव्यू में साझी किया और कहा कि, 'सहवाग के साथ बल्लेबाजी करने से उन्हें खुद को क्रीज पर रोके रखना मुश्किल हुआ करता था. उनकी बल्लेबाजी देखकर मेरे मन में भी बड़ा शॉट मारने की लालसा पनपने लगती थी.'

वैसे, मुरली विजय ने ये भी कहा कि सहवाग को आजादी के साथ बैटिंग करते हुए देखना काफी शानदार था. मुझे लगता है कि उन्होंने जिस तरह की बल्लेबाजी की उसके जैसा कोई और नहीं कर सकता था. उनके साथ बल्लेबाजी करना मेरे लिए काफी यादगार रहा है.'

बता दें कि मुरली विजय ने अपना आखिरी टेस्ट मैच 2018 में खेला था. उसके बाद से वो इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. हाल ही में वो तमिलनाडु प्रीमियर लीग में खेलते दिखे थे. वहीं, आईपीएल में विजय आखिरि बार 2019 में खेलते  दिखे थे. लगभग 3 से ज्यादा समय हो गया गहै विजय ना सिर्ऱ घरेलू क्रिकेट में दिखे हैं और न ही इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते दिखे थे.

ये भी पढ़ें

Virat kohli का वनडे में तहलका, सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप 5 में पहुंचे

विराट कोहली ने दिखाया MS Dhoni वाला अंदाज, 'हेलीकॉप्टर शॉट' लगाकर लूटी महफिल, Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com