मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने एजाज पटेल को किया सम्मानित, बदले में एजाज पटेल ने दी अपनी ये खास चीज

एमसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''एमसीए अध्यक्ष विजय पाटिल (Vijay Patil) ने स्कोर शीट और एक मोमेंटो देकर एजाज पटेल का अभिनंदन किया.''

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
पटेल का बचपन मुंबई में बीता था और उनके चचेरे भाई अभी भी जोगेश्वरी में रहते हैं. 
नई दिल्ली:

अतिथि देवो भव: , अपने देश में महमानों को भगवान की तरह पूजा जाता है. भारतीय टीम (Team India) ने न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में चारों खाने चित किया है. भारत ने आज तक की रनों के हिसाब से सबसे बड़ी जीत हासिल की है. लेकिन भारत ने न्यूजीलैंड की टीम के आवभगत में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने न्यूजीलैंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) को उनके जादुई प्रदर्शन के  लिए सम्मानित किया है. 

यह  पढ़ें- मुंबई में भारत की इस शानदार जीत पर दुनियाभर से आए बधाई संदेश, देखिए किसने क्या लिखा

भारत के खिलाफ इस प्रदर्शन ने  एजाज पटेल (Ajaz Patel) को अनिल कुंबले (Anil Kumble) और जिम लेकर के एलीट क्लब में शामिल कर दिया है. एजाज ऐसा करने वाले दुनिया के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं.  मुंबई क्रिकेट संघ के प्रमुख विजय पाटिल ने सोमवार को न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल को सम्मानित किया. 

यह भी पढ़ें- Ind vs Nz: कुछ ऐसे टॉम लैथम ने हार के के बाद बयां किया दिल का दर्द

एमसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ''एमसीए अध्यक्ष विजय पाटिल (Vijay Patil) ने स्कोर शीट और एक मोमेंटो देकर एजाज पटेल का अभिनंदन किया.'' उन्होंने यह भी कहा कि कीवी स्पिनर ने आगामी एमसीए संग्रहालय के लिए गेंद और टी-शर्ट सौंपी." आपको बता दें कि पटेल का बचपन मुंबई में बीता था और उनके चचेरे भाई अभी भी जोगेश्वरी में रहते हैं. 

एजाज के इस प्रदर्शन के बावजूद न्यूजीलैंड ये मैच नहीं जीत सकी बल्कि भारत ने इस मैच में अपनी अब तक की सबसे  बड़ी टेस्ट जीत (रनों के हिसाब से) हासिल की. 

Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Featured Video Of The Day
जब श्रद्धा कपूर ने फैन के साथ लगाए सुर में सुर
Topics mentioned in this article