Video: जब थाला और चिन्ना थाला ने मिलकर दिया खास तोहफा, फैन्स की ख़ुशी का नहीं रहा कोई ठिकाना

MS Dhoni with Suresh Raina, एम ए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद  मैनेंजमेंट ने फैंस को रुकने के लिए कहा था. मैच के बाद स्टेडियम में मौज़ूद....

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
CSK Dhoni with Raina viral video in IPL

MS Dhoni with Suresh Raina viral video:चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और ख़ासकर  धोनी  (MS Dhoni) के फ़ैंस काफ़ी दिनों से यही अनुमान लगा रहे हैं की एम एस अपना आख़िरी आईपीएल (IPL 2024) सीज़न खेल रहे हैं. ऐसे में जब कल रात चेन्नई की टीम ने अपने होम ग्राउंड में आख़िरी मैच खेला, तो मानो हर ''थाला'' फ़ैन के दिमाग में एक ही बात चल रही थी. एम ए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद  मैनेंजमेंट ने फैंस को रुकने के लिए कहा था. मैच के बाद स्टेडियम में मौज़ूद फ़ैंस को दिल को छू जाने वाले दृश्य देखने को मिले. ये तब हुआ जब फ़ैंस के चहेते थाला (धोनी) और टीम के पूर्व खिलाडी सुरेश रैना (Suresh Raina) जिनको सब प्यार से चिन्ना थाला बुलाते हैं, दोनों एक साथ दिखे, जिसे देखकर फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई. दरअसल, जीत के बाद जब सीएसके के सभी खिलाडी मैदान पर थे और अपनी जीत का जश्न, चेपॉक स्टेडियम के मैदान के चारों ओर लैप ऑफ ऑनर के साथ मना रहे थे तभी उनको सुरेश रैना ने भी कुछ देर के लिए ज्वाइन किया.

ये भी पढ़े-  ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

ये भी पढ़े-  तेंदुलकर-जयसूर्या नहीं बल्कि यह बल्लेबाज था 90s में स्पिनरों के खिलाफ खेलने वाला सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, वसीम अकरम ने बताया

इस लैप ऑफ ऑनर के दौरान, खेल के दो जाने-माने धुरंधर धोनी और रैना एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दिए. इसके बाद धोनी ने रैना को टेनिस  रैकेट पकड़ा कर फ़ैंस के बीच बॉल फेंकने के लिए भी कहा. दोनों ही खिलाड़ी टेनिस रैकेट की मदद से गेंदों को फ़ैंस के बीच में फेंकते नज़र आए. मैच ख़त्म होने के बाद स्टेडियम में हज़ारो फ़ैंस रुके थे और अपने चहेते खिलाडियों की तरफ़ से ये उपहार पाकर उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था. चेपॉक में काफ़ी लोगों को 'थाला' और 'चिन्ना थाला' को एक साथ देख कर सीएसके के पुराने दिन याद आ गए.

Advertisement

चेपॉक में कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना ने धोनी के आईपीएल से रिटायरमेंट की अफ़वाहों को ख़ारिज कर दिया. बता दें कि सीएसके अभी पॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर है और अपना लीग स्टेज का आख़िरी मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ख़िलाफ़ 18 मई को खेलेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Animal में Ranbir की Mom बनीं चारू शंकर क्यों करना चाहती हैं Akshay की पिटाई‍ | EXCLUSIVE Interview