एबी डिविलियर्स और MS Dhoni में कौन है सबसे बड़ा फिनिशर, मोईन खान के बेटे आजम खान ने बताया

MS Dhoni or AB de Villiers, विश्व क्रिकेट में सबसे बड़ा फिनिशर कौन है. इसको लेकर आजम खान ने रिएक्ट किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
MS Dhoni vs AB de Villiers , धोनी एबी डिविलिर्स में कौन है बेहतर फिनिशर

MS Dhoni vs AB de Villiers greatest finisher: विश्व क्रिकेट में सबसे बड़ा फिनिशर कौन है. इस सवाल  पर पाकिस्तानी के पूर्व विकेटकीपर मोईन खान के बेटे आजम खान (Azam Khan) ने जवाब दिया है. बता दें कि विश्व क्रिकेट में एबी डिविलियर्स और धोनी (MS Dhoni vs AB de Villiers) ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जिन्होंने अपने खेल से वर्ल्ड क्रिकेट को हैरान किया है. दोनों बल्लेबाज अपने-अपने टीम के लिए फिनिशर का किरदार निभाया करते थे. ऐसे में अब पाकिस्तान के आजम खान ने डिविलियर्स और धोनी में से बेहतरीन फिनिशर को लेकर अपनी राय रखी है.  आजम खान ने डिविलियर्स और धोनी में से एम एस धोनी को विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर माना है. 

आजम खान ने धोनी को लेकर बात की और कहा कि, धोनी हमारे लिए  प्रेरणादायक क्रिकेटर रहे हैं. उनकी कप्तानी और गेम फिनिश करने की जो कला है वह दूसरों से यकीनन बेहतर है.  इसके अलावा आजम खान ने . अब्दुल रज्जाक और जोस बटलर में से बेस्ट फिनिशर का भी चुनाव किया यऔर रज्जाक को बटलर से बेहतर माना है. वहीं, मैक्सवेल और अब्दुल रज्जाक में बेस्ट फिनिशर ग्लेन मैक्सवेल को आजम खान ने माना है. बता दें कि मैक्सवेल ने साल 2023 के वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार दोहरा शतक जमाने का कमाल किया था और टीम को जीत दिलाई थी. 

Advertisement

इसके अलावा जब आजम खान से कोहली और मैक्सवेल में से चुनना को कहा गया था पूर्व पाक विकेटकीपर के बेटे ने मैक्सवेल को कोहली से बेहकर फिनिशर बताया है. आजम खान के इस चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. फैन्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: BCCI Annual Contract: "मुझे इसमें कोई संदेह नहीं..." रवि शास्त्री ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर लेकर दिया ये रिएक्शन

Advertisement

यह भी पढ़ें: "BCCI Central Contract: इन 5 खिलाड़ियों की भी हुई अनुबंध से छुट्टी, इस खिलाड़ी को न लेना थोड़ा हैरानी भरा

Advertisement

वहीं, मैक्सवेल और आंद्रे रसेल को लेकर आजम खान से सवाल किया गया तो पाकिस्तानी क्रिकेटर ने आंद्रे रसेल को मैक्सवेल से बेहतर फिनिशर करार दिया है. 

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited