धवन के धुरंधर के तूफान में उड़ गई रैना की टीम, छक्के-चौकों की बारिश से गुलजार हुआ स्टेडियम, VIDEO

Morne Van Wyk Explosive Batting: लीजेंड क्रिकेट लीग 2024 के तीसरे मुकाबले में मोर्ने वान विक की विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिली है. लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने अपनी टीम के लिए 69 गेंद में 166.67 की स्ट्राइक रेट से 115 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 8 चौके और 9 बेहतरीन छक्के निकले.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Morne Van Wyk Explosive Batting: लीजेंड क्रिकेट लीग 2024 का तीसरा मुकाबला बीते कल (22 सितंबर, 2024) अर्बनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात जायंट्स के बीच बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में खेला गया. जहां गुजरात की टीम 3 गेंद शेष रहते 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के हीरो अफ्रीकी पूर्व क्रिकेटर मोर्ने वान विक रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 69 गेंद में 166.67 की स्ट्राइक रेट से 115 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 8 चौके और 9 बेहतरीन छक्के निकले. 

172/7 रन बनाने में कामयाब हुई थी अर्बनराइजर्स हैदराबाद

बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अर्बनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर कैप्टन सुरेश रैना रहे. उन्होंने टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 27 गेंदों का सामना किया. इस बीच 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 44 रन बनाने में कामयाब रहे. उनके अलावा निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए पीटर ट्रेगो ने 25 गेंद में नाबाद 36 रन बनाए.

लियाम प्लंकेट, मनन शर्मा और सीकुगे प्रसन्ना को मिले 2-2 विकेट 

गुजरात जायंट्स की तरफ से लियाम प्लंकेट, मनन शर्मा और सीकुगे प्रसन्ना क्रमशः 2-2 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. इसके अलावा शैनन गेब्रियल को 1 सफलता हाथ लगी. 

मोर्ने वान विक का धमाका, जीत गई गुजरात की टीम 

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मोर्ने वान विक का बल्ला जमकर चला. मगर कप्तान शिखर धवन कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 20 गेंदों का सामना किया. इस बीच 3 चौके की मदद से महज 21 रन ही बना सके. 

हालांकि, धवन की असफलता को मोर्ने वान विक ने खलने नहीं दिया और टीम को जीत दिलाकर ही वापिस ड्रेसिंग रूम में लौटे. विपक्षी टीम की तरफ से इसुरु उड़ाना और गुरकीरत सिंह 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान को मिल गए भविष्य के स्टार, सरफराज अहमद ने भविष्यवाणी करते हुए बताए 2 नाम
 

Featured Video Of The Day
Spinach Juice Benefits: पालक का जूस पीने के गजब फायदे
Topics mentioned in this article