Mohammad Shami: "BCCI से माफ़ी चाहता हूं कि...", ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुने जाने के बाद शमी का रिएक्शन वायरल

Mohammad Shami react on Border Gavaskar Trophy: मोहम्मद शमी ने अपने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Mohammad Shami on Border Gavaskar Trophy

Mohammad Shami: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए मोहम्मद शमी (Mohammad Shami on Border Gavaskar Trophy) को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है. शमी के बारे में कहा जा रहा है कि तेज गेंदबाज पूरी तरह से अभी फिट नहीं हैं. टेस्ट टीम में न चुने जाने के बाद शमी ने रिएक्ट किया है. मोहम्मद शमी ने अपने यू-ट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फिटनेस को लेकर ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. शमी ने यह वीडियो टीम के चयन के बाद शेयर किया है. (Mohammad Shami reaction viral)

मेरे लिए कल से बेहतर होने का एक नया अवसर है- शमी

शमी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने जो कैप्शन दिया है, वह फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. शमी ने लिखा है. "प्रत्येक दिन मेरे लिए कल से बेहतर होने का एक नया अवसर है" शमी के इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब सारे कमेंट आ रहे हैं और उन्हें जल्द से जल्द फिट होने को लेकर शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

इसके अलावा शमी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है. "मैं अपनी गेंदबाजी फिटनेस को दिन-प्रतिदिन बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मैच के लिए तैयार होने और घरेलू रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए कड़ी मेहनत करना जारी रखूंगा. सभी क्रिकेट प्रशंसकों और बीसीसीआई से माफ़ी चाहता हूं, लेकिन बहुत जल्द मैं रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हूं, आप सभी को मेरा प्यार."

बता दें कि शमी के टीम में चुने जाने पर फैन्स भी निराश हैं. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए उनका चयन हो सकता है. 

Advertisement

कैसे होगी शमी की वापसी

शमी भले ही नेट्स पर गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन उन्हें अपनी फिटनेस साबित करने के लिए घेरलू मैच खेलने होंगे. शमी को घरेलू मैच में कम से कम 25 ओवर की गेंदबाजी  तीन से 4 स्पेल में करनी होगी. तब जाकर उनकी फिटनेस के बारे में आकलन किया जा सकता है. ऐसे में अबतक शमी कोई घरेलू मैच नहीं  खेले हैं जिससे उनकी फिटनेस को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. 

टेस्ट सीरीज के दूसरे चऱण में हो सकती है शमी की वापसी

अब अगर मोहम्मद शमी घरेलू मैच खेलकर अपनी फिटनेस साबित कर देते हैं तो फिर शायद टेस्ट सीरीज के दूसरे चरण में, यानी चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए उनको टीम में वापस लाया जा सकता है. लेकिन इसका फैसला पूर्ण रूप से टीम मैनेजमेंट पर निर्भर होगा.  शमी के नाम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कुल 40 विकेट दर्ज है. शमी ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: क्या फ्लॉप शो रहा इजरायल का हमला? देखें हमले पर ईरान का पहला रिएक्शन
Topics mentioned in this article