हारिस रऊफ को मिला अपने सबसे बड़े खिलाड़ी का साथ, बुरे फैन की कुछ इस तरह लगाई क्लास

Haris Rauf controversy: हारिस रऊफ को फैंस के साथ हुए विवाद पर मोहम्मद रिजवान का साथ मिला है. उन्होंने फैंस की जमकर फटकार लगाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Haris Rauf

Haris Rauf controversy: टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही राउंड से बाहर होना किसी भी टीम के लिए बेहद दुखदाई होता है. मौजूदा समय में पाकिस्तान की टीम भी यह दर्द झेल रही है. खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही राउंड से बाहर होने के बाद सदमे में हैं. इसका विपरीत असर भी देखने को मिल रहा है. पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हारिस रऊफ जब अपनी पत्नी के साथ कही जा रहे थे तब कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया. बस फिर क्या था वर्ल्ड कप की हार से निराश रऊफ ने अपना पूरा गुस्सा उस फैंस के ऊपर निकाल दिया. उन्होंने आव देखा न ताव उस क्रिकेट प्रेमी से जा भिड़े. इस दौरान के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. जिसपर क्रिकेट जगत में जमकर हो हल्ला मचा हुआ है.  

कुछ लोगों का मानना है कि यहां फैंस की गलती है. वहीं कुछ लोग रऊफ के इस हरकत से नाराज नजर आ रहे हैं और उनकी ऐसे व्यवहार के लिए आलोचना कर रहे हैं. हालांकि, पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने उनको सपोर्ट किया है और फैंस से शिष्टाचार बनाए रखने की गुजारिश की है. 

Advertisement

32 वर्षीय खिलाड़ी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'यह अप्रासंगिक है कि हारिस रऊफ को निचा दिखाने वाला शख्स पाकिस्तान से था या भारत से. वास्तव में जो बात मायने रखती है वह यह है कि उस शख्स में शिष्टाचार का आभाव था. किसी भी शख्स को एक दूसरे शख्स के साथ अपमान करने का अधिकार नहीं है. खासकर तब जब वह अपने परिवार के साथ हो. इस तरह के बुरे व्यवहार को रोका जाना चाहिए.'

Advertisement

यह भी पढ़ें- गंभीर को मिल गया अपना पहला 'ब्रह्मास्त्र'! गौतम की कोचिंग में बदलने जा रहा है टीम इडिया का नक्शा

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?