''कुर्बानी के जानवर हाजिर हों'', पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने बाबर की टीम पर बोला धावा, लगाई बुरी तरह से लताड़

Mohammad Hafeez Qurbani Kay Janwar Hazir Hon: पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों के ऊपर कटाक्ष किया है. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट हैशटैग के साथ अपनी पोस्ट में लिखा है, 'कुर्बानी के जानवर हाजिर हों.' 

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Mohammad Hafeez, Qurbani Kay Janwar Hazir Hon: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले ही चरण से पाकिस्तान की टीम बाहर हो गई है. जिसके बाद बाबर एंड कंपनी को अपने ही देश के पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों का शिकार होना पड़ रहा है. टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने भी खिलाड़ियों के ऊपर कटाक्ष किया है. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट हैशटैग के साथ अपनी पोस्ट में लिखा है, 'कुर्बानी के जानवर हाजिर हों.' 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 30वां मुकाबला 14 जून को यूएसए और आयरलैंड के बीच खेला जाना था. यहां 'सुपर 8' मुकाबले में पाकिस्तान को पहुंचने के लिए यूएसए की टीम का हारना बेहद जरुरी था. लेकिन यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. जिसकी वजह से यूएसए की टीम को 1 अंक प्राप्त हुआ और वह ग्रुप 'ए' से दूसरी टीम के रूप में 'सुपर 8' के लिए क्वालीफाई कर गई. 

टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम का अभी एक मुकाबला शेष बचा हुआ है, लेकिन यह मैच जितने के बावजूद ग्रीन टीम के नाम अंकतालिका में 4 अंक ही हो पाएंगे. ऐसे में उसका लीग राउंड से बाहर होना कंफर्म हो गया है. 

मोहम्मद हफीज के पोस्ट पर क्रिकेट फैंस भी अपना विचार साझा कर रहे हैं, जो इस प्रकार है- 

ये मस्त है गुरु 

रहम करो 

25 डॉलर में कुर्बानी

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का आखिरी मुकाबला 16 जून को आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क में खेला जाएगा. हालांकि, यह मैच पाकिस्तान के लिए अब महज औपचारिकता भर है.

यह भी पढ़ें- हेनरिक क्लासेन ने दक्षिण अफ्रीका को शर्मिंदगी से बचाया, आखिरी गेंद पर कुछ यूं पलट दिया गेम, VIDEO

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: वो 5 कारण जिसके लिए सीजफायर को तैयार होते होते पलट गए Benjamin Netanyahu
Topics mentioned in this article