मिचेल मार्श ने ब्रिजटाउन में मचाई तोड़फोड़, VIDEO देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Mitchell Marsh Six Breaks Roof Solar Panel: ब्रिजटाउन में मिचेल मार्श की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाजी देखने को मिली है. इस दौरान उनके एक बेहतरीन शॉट से सोलर पैनल टूट गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Mitchell Marsh

Mitchell Marsh Six Breaks Roof Solar Panel: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 17वां मुकाबला 8 जून को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच बारबाडोस स्थित केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन में खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 36 रन से रोमांचक जीत मिली. मैच के दौरान कंगारू टीम के कप्तान मिचेल मार्श भी रंग में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 25 गेंदों का सामना किया. इस बीच 140.00 की स्ट्राइक रेट से 35 रन की बेशकीमती पारी खेली. मैच में उनके बल्ले से 2 चौके और 2 बेहतरीन छक्के निकले. 32 वर्षीय ऑलराउंडर ने आदिल रशीद के ओवर में जिस तरह से गगनचुंबी छक्का लगाया. उसे देख वहां उपस्थित हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, यह वाक्या ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान देखने को मिला. सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद मिचेल मार्श ने मैदान में कदम रखा. विपक्षी टीम के खिलाफ वह अच्छे टच में नजर आ रहे थे. इंग्लिश टीम के लिए पारी का नौवां ओवर आदिल रशीद लेकर आए. रशीद के इस ओवर की 5वीं गेंद थोड़ी शॉर्ट पिच रही. यह बात मार्श ने पहले ही भांप लिया था. फिर क्या था उन्होंने गेंद पर जोरदार प्रहार किया और देखते ही देखते गेंद सीमा रेखा के बाहर चली गई. 

Advertisement
सोलर पैनल हुआ टूटा 

गेंद पर मार्श का प्रहार इतना जोरदार था कि गेंद स्टेडियम में लगी सोलर पैनल जा टकराई. इस दौरान ज्यादा दबाव होने की वजह से सोलर पैनल भी टूट गया. फैंस मार्श के इस करिश्माई छक्के को देख हैरान हैं और सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
दूसरी पर बार दिखा यह वाक्या

बता दें कि जारी टूर्नामेंट में यह वाक्या पहली बार देखने को नहीं मिला है. इससे पहले स्कॉटलैंड बनाम इंग्लैंड मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. इंग्लिश टीम के लिए क्रिस जॉर्डन गेंदबाजी कर रहे थे. 

Advertisement

वहीं विपक्षी टीम के बल्लेबाज माइकल जोंस ने गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचा दिया था. इस दौरान भी गेंद सोलर पैनल पर गिरी थी. जिसके बाद उसमें क्रेक आ गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें- अब दुनिया लसिथ मलिंगा को नहीं वनिंदु हसरंगा को रखेगी याद

Featured Video Of The Day
PM Modi और Xi-Jinping के बीच द्विपक्षीय वार्ता, राजनीति और कारोबार में खुलेंगी नई खिड़कियां?