"धोनी शायद आखिरी बार...", विराट कोहली ने RCB vs CSK मैच से पहले ऐसा कहकर फैन्स के बीच मचाई खलबली

Virat Kohli on Dhoni: प्लेऑफ की चौथी टीम का फैसला इस मैच से होना है. दरअसल, जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह टीम प्लेऑफ में जाने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर देगी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

MS Dhoni vs Virat Kohli: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 68वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स (RCB vs CSK) के बीच अहम मैच खेला जाएगा. प्लेऑफ की चौथी टीम का फैसला इस मैच से होना है. दरअसल, जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह टीम प्लेऑफ में जाने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर देगी. ऐसे में दोनों टीम इस मैच को जीतना चाहेगी, खासकर आरसीबी इस मैच को बड़े अंतर से जीतना चाहेगी. आरसीबी और सीएसके के बीच मैच हमेशा यादगार रहता है. फैन्स मैच में कोहली और धोनी(Dhoni) को एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देखते हैं. इस बार भी फैन्स दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खेलने को लेकर काफी उत्सुक है. बता दें कि मैच से पहले विराट कोहली (Kohli) ने धोनी (MS Dhoni in IPL 2024) को लेकर कुछ बातें की है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, कोहली ने जियो सिनेमा के साथ बात करते हुए कहा है कि  "यह आखिरी बार हो सकता है कि जब मैं और माही भाई एक ही मैच खेल रहे हों."

विराट ने अपनी बात रखते हुए कहा, "फैन्स के लिए माही भाई को को खेलते हुए देखना बड़ी बात है - मैं और वह फिर से खेल रहे हैं, शायद आखिरी बार, आप कभी नहीं जानते - यह एक विशेष बात है, हमने भारत के लिए शानदार साझेदारी की है, यह एक महान अवसर है फैन्स के लिए हमें एक साथ खेलते हुए देखने के लिए,"

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Scenario: 3.1 ओवर...75 रन...RCB के लिए ऐसा है प्लेऑफ का गणित, चेन्नई को करना होगा ये काम

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज को खेलना सबसे मुश्किल, बाबर आजम ने बताया

बता दें कि इस सीजन कोहली औऱ धोनी ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. कोहली इस  सीजन ऑरेंज कैप हासिल करने वाले बल्लेबाज हैं. अबतक कोहली ने  13 मैचों में 66.10 के औसत और 155.16 के स्ट्राइक रेट के साथ  661 रन बनाए हैं.  इस सीजन उन्होंने अब तक पांच अर्द्धशतक और एक शतक लगाने में सफलता हासिल की है. (Virat Kohli and MS Dhoni's performances in IPL 2024)

Advertisement

वहीं, दूसरी ओर धोनी ने हालांकि कम बल्लेबाजी की है लेकिन जब भी वो मैदान पर आते हैं अपना असर छोड़ने में सफल रहते हैं. इस सीजन धोनी ने अबतक 10 पारियाों में 68 की औसत और 226.67 की स्ट्राइक रेट के साथ 136 रन बनाए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India