मशरफे मुर्तजा बोले, भारत के खिलाफ फाइनल से पहले सभी विभागों में सुधार की जरूरत

मशरफे मुर्तजा बोले, भारत के खिलाफ फाइनल से पहले सभी विभागों में सुधार की जरूरत

खास बातें

  • शाकिब और तमीम की कमी खलेगी-मशरफे
  • पाक के खिलाफ गेंदबाजों ने अच्छा काम किया
  • भारत के खिलाफ बेहतर खेल की उम्मीद
दुबई:

बांग्लादेश के कप्तान मशरेफे मुर्तजा ने कहा कि अगर उनकी टीम को शुक्रवार को एशिया कप फाइनल में भारत को चुनौती देनी है तो उसे सभी विभागों में सुधार करना होगा. बांग्लादेश ने बुधवार को सुपर चार मैच (रिपोर्ट) में पाकिस्तान को 37 रन से हराकर फाइनल में जगह बनायी जहां उसका सामना भारत से होगा. मुर्तजा ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि भारत काफी मजबूत और दुनिया में नंबर एक टीम है. हमें अब भी अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में थोड़ा सुधार करने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि हमें शाकिब अल हसन और तमीम इकबाल की कमी खलेगी लेकिन बाकी खिलाड़ियों ने अपना जज्बा दिखाया. अब जबकि एक मैच बचा है तब उम्मीद है कि खिलाड़ी दमदार खेल का प्रदर्शन करेंगे. शाकिब उंगली में चोट के कारण स्वदेश लौट गए हैं, जबकि तमीम शुरुआती मैच में चोटिल होने के कारण एशिया कप से बाहर हो गए थे. मुर्तजा ने पाकिस्तान पर अपनी जीत के बारे में कहा कि गेंदबाजों ने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी विशेषकर तब जबकि हमने बहुत बड़ा स्कोर नहीं बनाया था. हमने अपनी रणनीति में थोड़ा बदलाव किया. अमूमन मैं गेंदबाजी का आगाज करता हूं लेकिन इस मैच में मेहिदी हसन मिराज ने गेंदबाजी की शुरुआत की. 

यह भी पढे़ं: Asia Cup 2018: इस कारण शाकिब हल हसन भारत के खिलाफ फाइनल से पहले ही बांग्लादेश वापस लौटे​


उन्होंने कहा कि मुशफिकुर रहीम और मोहम्मद मिथुन ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की.  वहीं, पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने हार की जिम्मेदारी खुद ली. उन्होंने कहा कि मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं और हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. मैंने अच्छा खेल नहीं दिखाया. इसलिए मुझे लगता है कि एक टीम और कप्तान के तौर पर मैंने अच्छी तरह से अगुवाई नहीं की. 

VIDEO: रवींद्र जडेजा की वापसी पर अजय रात्रा के विचार जानिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सरफराज ने कहा कि हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा नहीं रहा. हमारी बल्लेबाजी बिखर गयी और एक टीम के रूप में हम किसी भी विभाग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए.