W,W,W,W,W, मार्नस लाबुशेन की गेंदबाजी देख दुनिया हुई हैरान, मैदान में दिखा ऐसा कहर कि फैंस भी कांप गए

Marnus Labuschagne got 5 wickets: टी20 ब्लास्ट में मार्नस लाबुशेन की उम्दा गेंदबाजी देखने को मिली है. उन्होंने अपनी टीम के लिए 2.3 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 5 विकेट चटकाने में कामयाब रहे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M

Marnus Labuschagne got 5 wickets: टी20 ब्लास्ट का एक रोमांचक मुकाबला 19 जुलाई को ग्लेमोर्गन और समरसेट के बीच कार्डिफ में खेला गया. यहां ग्लेमोर्गन की टीम 120 रन के बड़े अंतर से मैदान मारने में कामयाब रही. मैच के दौरान बल्लेबाजी में जहां कैप्टन किरण कार्लसन का कहर देखने को मिला. वहीं गेंदबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई अनुभवी ऑलराउंडर मार्नस लाबुशेन ने महज 2.3 ओवरों में 5 विकेट चटकाते हुए 123 रन पर ढेर कर दिया. 

ग्लेमोर्गन की तरफ से मिले 244 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए समरसेट की पूरी टीम 13.3 ओवरों में 123 रन पर ढेर हो गई. विपक्षी टीम की इस दुर्दशा में मार्नस लाबुशेन का अहम योगदान रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए इस मुकाबले में 2.3 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 4.40 की इकोनॉमी से 11 रन खर्च करते हुए 5 विकेट चटकाए. 

समरसेट की तरफ से ग्लेमोर्गन के खिलाफ सबसे सफल बल्लेबाज टॉम एबेल रहे. उन्होंने चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदों का सामना किया. इस बीच 4 चौके की मदद से 29 रन बनाने में कामयाब रहे. उनके अलावा पारी का आगाज करते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम बैंटन ही कुछ देर क्रीज पर पैर पाए. 

ग्लेमोर्गन 243 रन बनाने में हुई थी कामयाब 

इससे पहले कार्डिफ में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेमोर्गन की टीम 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 243 रन बनाने में कामयाब हुई थी. पारी का आगाज करते हुए कैप्टन किरण कार्लसन जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने 64 गेंदों में 210.93 की स्ट्राइक रेट से 135 रन की सर्वाधिक शतकीय पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 14 चौके और 8 बेहतरीन छक्के निकले. 

कार्लसन के अलावा विलियम स्माले का बल्ला भी समरसेट के खिलाफ जमकर चला. उन्होंने 34 गेंदों में 59 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. विपक्षी टीम के लिए बेन ग्रीन को 2 जबकि रिले मेरेडिथ को 1 सफलता हाथ लगी. 

यह भी पढ़ें- स्टार महिला क्रिकेटर के चहेते बल्लेबाज हैं रोहित शर्मा, एशिया कप के बीच खोला राज

Featured Video Of The Day
Kota में NEET की तैयारी कर रहे Student ने की खुदकुशी, UP के Mathura का रहने वाला था
Topics mentioned in this article