6,6,6,6,6,6, मुंबई के बैटर ने मचाया ऐसा घमासान की हार गई रॉबिन उथप्पा की टीम, VIDEO

Los Angeles Waves CC beat Chicago: लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी की टीम को शिकागो सीसी के खिलाफ 8 विकेट से जीत मिली है. मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बैटर टिम डेविड का बल्ला जमकर चला.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
T

Los Angeles Waves CC beat Chicago CC: नेशनल क्रिकेट लीग 2024 का 15वां मुकाबला 12 अक्टूबर को शिकागो सीसी और लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी के बीच खेला गया. जहां लॉस एंजिल्स की टीम 8 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही. मैच के हीरो लॉस एंजिल्स के गेंदबाज टोड एस्टल रहे. जिन्होंने गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 7.00 की इकोनॉमी से 14 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुना गया.

99/7 रन बनाने में कामयाब हुई थी शिकागो सीसी

टेक्सास में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शिकागो सीसी की टीम 10 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर मध्यक्रम के बल्लेबाज मिकाइल लुइस रहे. उन्होंने 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 17 गेंदों का सामना किया. इस बीच 1 चौका और 3 छक्के की मदद से 26 रन बनाने में कामयाब रहे. उनके अलावा लियोनार्डो जूलियन ने 9 गेंदों में 24 रन की पारी खेली.

लॉस एंजिल्स के लिए टोड एस्टल ने चटकाए 3 विकेट 

लॉस एंजिल्स की तरफ से टोड एस्टल ने सर्वाधिक 3 विकेट चटकाए. उनके अलावा कैप्टन टाइमल मिल्स के खाते में 2 विकेट आए. इन दोनों गेंदबाजों के अलावा शाकिब अल हसन और रुम्मन रईस ने क्रमशः 1-1 सफलता प्राप्त की. 

लॉस एंजिल्स को मिली जीत 

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 100 रनों के लक्ष्य को लॉस एंजिल्स की टीम ने 8.4 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान आईपीएल में मुंबई के लिए शिरकत करने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टिम डेविड का बल्ला जमकर चला. उन्होंने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में 44 रन बनाए. इस बीच उनके बल्ले से 1 चौका और 6 छक्के निकले.

शिकागो सीसी के 2 गेंदबाजों को मिली सफलता 

शिकागो सीसी की तरफ से केवल दो गेंदबाज ही विकेट चटका पाए. जिसमें साइमन हार्मर और कार्तिक गट्टेपल्ली का नाम शामिल है. इन दोनों गेंदबाजों ने 1-1 विकेट प्राप्त किए.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मोहम्मद सिराज ही नहीं भारत के ये क्रिकेटर भी करते हैं सरकारी नौकरी, जानें उनका पद


 

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh के इस जिले में Maa Durga की तरह होती है Ravan की पूजा, सजता है भव्य पंडाल
Topics mentioned in this article