बाबर आजम को तो खूब कोसते हैं पाकिस्तानी 'विराट कोहली', खुद 3 बार हो गए क्लीन बोल्ड, VIDEO

Local bowler bowled Ahmed Shehzad 3 times: बाबर आजम को अक्सर कोसने वाले पाकिस्तानी 'विराट कोहली' यानी अहमद शहजाद का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह लोकल गेंदबाज के सामने 3 बार क्लीन बोल्ड हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

Local bowler bowled Ahmed Shehzad 3 times: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान आपने अक्सर पाकिस्तानी 'विराट कोहली' यानी अहमद शहजाद को बाबर आजम की आलोचना करते हुए देखा होगा. उन्होंने बाबर के स्ट्राइक रेट से लेकर उनके खास उपलब्धियों को टारगेट करते हुए खूब निशाना बनाया था. हद तो तब हो गई जब उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान को नकली किंग करार दे दिया. उनका मानना है जब आप मैच जीता नहीं सकते तो किस काम के किंग हैं. खैर शहजाद के इस बयानबाजी को बीते काफी दिन हो गए हैं. मौजूदा समय में उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में खुद वह अपनी बल्लेबाजी से लोगों को शर्मसार कर रहे हैं. 

दरअसल, 32 वर्षीय बल्लेबाज का यह वीडियो चित्राल का है. यहां वह एक स्थानीय लड़के जिसका नाम इब्राहीम खान था. उसके साथ क्रिकेट का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. मैच के दौरान इब्राहीम ने उन्हें चैलेंज करते हुए 1 ओवर में 3 छक्के जड़ने का चैलेंज किया. मगर वह 3 छक्के लगाने से तो दूर रहे, लेकिन इस ओवर में 3 बार जरुर क्लीन बोल्ड हो गए. 

Advertisement

मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिस फैंस अपनी खुद प्रतिक्रिया दे रहे हैं .bmirza_007 नाम के फैन ने लिखा है, ''ये भी बाबर आजम की गलती है.'' इसके अलावा its_me_shivamkumar25 नाम के शख्स ने लिखा है, ''और यह पाकिस्तान के लिए खेलना चाहते हैं.'' mr.sheikh1227 नाम के यूजर्स ने अपनी भावना जाहिर करते हुए लिखा है, ''इनकी बातें घोस्ट जैसी और इनके परफॉर्मेंस जोकरों की तरह.''

Advertisement

अहमद शहजाद का क्रिकेट करियर 

अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए अबतक कुल 153 इंटरनेशनल मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से टेस्ट की 25 पारियों में 40.92 की औसत से 982, वनडे की 81 पारियों में 32.56 की औसत से 2605 और टी20 की 59 पारियों में 25.81 की औसत से 1471 रन निकले हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- मुंबई ने हार्दिक पंड्या को छोड़ने का बना लिया है प्लान, आशीष नेहरा भी गुजरात को करना चाहते हैं 'तौबा तौबा'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article