''ड्रामा ही ड्रामा'' कोच ने किया इशारा तो बीच मैदान में गिर गया खिलाड़ी, VIDEO देख समझें क्या है पूरा मामला

Afghanistan vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान मैच में जगब का ड्रामा देखने को मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Liton Das

Afghanistan vs Bangladesh, T20 World Cup 2024: बांग्लादेश बनाम अफगानिस्तान मैच में जगब का ड्रामा देखने को मिला है. दरअसल, अफगानिस्तान की तरफ से मिले 116 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हुए बांग्लादेश की टीम 11.4 ओवरों में 81/7 रन ही बना पाई थी कि एक बार फिर बारिश ने दस्तक दे दिया. हालांकि, इसके बावजूद मैच शुरू रहा. लेकिन इस बीच अफगानिस्तान के खेमे में देखा गया कि कोच जोनाथन ट्रॉट खिलाड़ियों को रुकने का इशारा कर रहे हैं. जैसे ही उनका इशारा गुलाबदीन नायब को मिलता है. वह मैदान में चोटिल होने का बहाना बनाकर गिर जाते हैं. इसके बाद नवीन-उल-हक को उन्हें मैदान से बाहर ले जाते हुए देखा गया.

Advertisement

गुलाबदीन नायब मैदान से जिस तरह बाहर जा रहे थे. उसे देख विपक्षी टीम के खिलाड़ी लिटन दास अपनी हंसी रोक नहीं पाए. इस दौरान उन्होंने एक्टिंग करते हुए उनका मजाक भी उड़ाया. इस पल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

दरअसल, यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए सेमी फाइनल के लिहाज से काफी अहम है. अफगानिस्तान की टीम इतिहास रचने के लिए बेताब है और पूरी जी जान के साथ मैदान में लड़ रही है. अगर आज अफगान लड़ाकों को जीत मिलती है तो वह सेमी फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. 

Advertisement

बता दें बारिश के बाद दोबारा खेल शुरू होने पर बांग्लादेशी टीम को जीत के लिए DLS नियम के तहत 19 ओवर में 114 रन का लक्ष्य मिला है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''पावर हाउस परफॉर्मेंस'', भारत की जीत देख दहल गया पाकिस्तानी दिग्गज, जानें रोहित शर्मा को लेकर क्या कहा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sajawadi Party के MP Ramgopal Yadav ने बताया दिल्ली की बारिश से हुई परेशानी का मजंर