''इस छूट की वजह से...'' डेविड वॉर्नर ने वापसी की क्या इच्छा जताई, ऑस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान भड़क गई

Lisa Sthalekar Slammed David Warner: लिसा स्टालेकर ने डेविड वॉर्नर के उपर तंज कसा है. उनका कहना है कि टीम की जो मौजूदा स्थिति है. उन्ही की वजह से है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
David Warner

Lisa Sthalekar Slammed David Warner: ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान लिसा स्टालेकर ने डेविड वॉर्नर पर तंज कसा है. दरअसल, जारी साल के अंत में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है. इस दौरान दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की प्रतिष्ठित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी. आगामी सीरीज की महत्ता को देखते हुए कंगारू टीम अभी से अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन पर काम कर रही है. हालांकि, वॉर्नर के जाने के बाद से टीम को अब तक उनके जैसा ओपनर नहीं मिल पाया है. यही उसकी सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है. टीम के इसी सिरदर्द को देखते हुए वॉर्नर ने हाल ही में बयान दिया था कि अगर टीम को उनकी जरूरत पड़ती है तो वह संन्यास से वापसी करने के लिए तैयार हैं, लेकिन वॉर्नर का यह विचार पूर्व महिला कप्तान को कुछ खास रास नहीं आया है और उन्होंने कड़े शब्दों में उनकी आलोचना की है. 

स्टालेकर ने हैरानी जताते हुए कहा कि जिन्हें अपनी शर्तों पर विदाई मैच खेलने का मौका मिला और उनकी वजह से युवा सलामी बल्लेबाजों को परखने का मौका नहीं मिला. वह फिर से उनके लिए चीजें मुश्किल करने की कोशिश कर रहे हैं.

लिसा स्टालेकर ने ऑस्ट्रेलियाई दैनिक डिजिटल समाचार पत्र 'द नाइटली' के साथ हुई चर्चा के दौरान अपना विचार साझा करते हुए कहा, ''मुझे इस बात की हैरानी हो रही है कि पिछले गर्मियों में उन्हें अपनी शर्तों पर खेल खत्म करने का मौका मिला था. इस छूट की वजह से ही टीम मौजूदा समय में इस स्थिति में है. क्योंकि चयनकर्ताओं ने अगले ओपनर को मौका देने के लिए उन टेस्ट मैचों का समझदारी से इस्तेमाल नहीं किया.''

Advertisement

बता दें वॉर्नर के संन्यास लेने के बाद कंगारू टीम ने उनकी जगह ओपनिंग स्लॉट में स्टीव स्मिथ को आजमाया था. मगर उनका यह कदम कारगर साबित नहीं हुआ. बतौर ओपनर खेलते हुए स्मिथ का प्रदर्शन खराब रहा और उन्होंने 4 टेस्ट मैचों में 28.50 की औसत से सिर्फ 171 रन बनाए.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Sikandar Raza: रजा ने खूब बरसाए छक्के, फिर भी नहीं रच पाए इतिहास, दुनिया के इन 12 बल्लेबाजों ने एक मैच में लगाए हैं सर्वाधिक सिक्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bengal से Bihar तक तूफान से मचा कोहराम, NDRF की Team हुई तैनात