रवींद्र जड़ेजा की हेल्थ पर ताजा अपडेट, जल्दी ही करेंगे वापसी

 जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद," "सर्जरी सफल रही, उनके समर्थन और भागीदारी के लिए धन्यवाद देने के लिए कई लोग हैं.

रवींद्र जड़ेजा की हेल्थ पर ताजा अपडेट, जल्दी ही  करेंगे वापसी

रवींद्र जड़ेजा एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे

नई दिल्ली:

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने घुटने की सर्जरी करवाई और मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनकी सर्जरी सफल रही और वह जैसे ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापस आने की कोशिश करेंगे,  उन्होंने उनका समर्थन करने के लिए बीसीसीआई और अन्य लोगों को भी धन्यवाद दिया. 

जडेजा ने पाकिस्तान पर भारत की ग्रुप स्टेज जीत में 35 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. लेकिन उस मैच के बाद वे बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गए और तब से भारत उनके हरफनमौला कौशल का फायदा नहीं उठा पाया है.  जडेजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद," "सर्जरी सफल रही, उनके समर्थन और भागीदारी के लिए धन्यवाद देने के लिए कई लोग हैं - बीसीसीआई, मेरे साथी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और प्रशंसक, मैं जल्द ही अपना खेल भी शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट में वापस आने की कोशिश करूंगा.

भारत के कोच राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले से पहले मीडिया को सूचित किया था कि जडेजा को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हें इस साल के अंत में आईसीसी टी 20 विश्व कप से बाहर करना जल्दबाजी होगी. द्रविड़ ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत के सुपर 4 मैच से पहले कहा, "जडेजा के घुटने में चोट लग गई है, वह निश्चित रूप से एशिया कप से बाहर हो गए हैं." "वह मेडिकल टीम की देखरेख में है, वह डॉक्टरों को देखने जा रहा है, विशेषज्ञों को देखने जा रहा है. विश्व कप अभी थोड़ा दूर है, और हम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहते हैं और उसे खारिज नहीं करना चाहते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com