''वो दक्षिण अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे'', रोहित शर्मा को चुभ सकता है श्रीकांत का कटाक्ष, कोहली को बताया चैंपियन

Krishnamachari Srikkanth Big Statement: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में अगुवाई करने वाले स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा और विराट कोहली पर बड़ा बयान दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Krishnamachari Srikkanth Big Statement: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में अगुवाई करने वाले स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा पर बड़ा बयान दिया है. दरअसल, वर्ल्ड कप का अगला संस्करण 2027 में दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और नामीबिया की संयुक्त मेजबानी में खेला जाना है. टीम इंडिया के नए मुख्य कोच गंभीर का कहना है कि अगर रोहित शर्मा और विराट कोहली अपनी फिटनेस और फॉर्म सही रखते हैं तो आगामी टूर्नामेंट में वह देश के लिए शिरकत कर सकते हैं. गंभीर के इसी बयान के बाद 64 वर्षीय श्रीकांत ने अपना विचार साझा किया है. 

पूर्व क्रिकेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटे अनिरुद्ध के साथ खास चर्चा के दौरान कहा कि विराट कोहली आगामी टूर्नामेंट में शिरकत करते हुए नजर आ सकते हैं. मगर रोहित की फिटनेस पर उन्हें संदेह नजर आया. उन्होंने कहा, ''विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं. रोहित शर्मा को 2027 का वर्ल्ड कप नहीं खेलना चाहिए. वो दक्षिण अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे.''

Advertisement

अब पीछे की वजह जानना चाहें तो यह साफ नजर आता है कि कहीं न कहीं वह रोहित के मौजूदा उम्र को देखते हुए यह आंकलन लगा रहे हैं. 'हिटमैन' शर्मा की मौजूदा उम्र 37 साल है. आगामी वर्ल्ड कप तक वह करीब 40 साल के हो जाएंगे. इसके अलावा उनकी फिटनेस भी खास नजर नहीं आती है. 

Advertisement

वहीं बात रकें विराट कोहली के बारे में तो वह भी 35 साल के हो गए हैं. आगामी वर्ल्ड तक वह करीब 37 से 38 साल के हो जाएंगे. मगर उनके साथ सकारात्मक पक्ष यह है कि उनकी फिटनेस लेवल काफी अच्छी है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह देश के लिए वर्ल्ड कप 2027 में भी शिरकत कर सकते हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- WAC 2024: ग्रुप 'ए' से भारत-पाकिस्तान और ग्रुप 'बी' से श्रीलंका-बांग्लादेश ने सेमी फाइनल में ली एंट्री, जानें कैसा रहा 'ग्रुप स्टेज' का सफर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kamala Harris भारत-America संबंधों के लिए फिट नहीं, Donald Trump को मिला हिंदू संगठनों का समर्थन