IPL Auction के बाद ऋषभ पंत ने 10 करोड़ में बिके आवेश खान को बोला Sorry, जानिए क्या है वजह

आवेश खान (Avesh Khan) ने बताया कि बस से उतरने के बाद ऋषभ पंत ने उन्हें गले लगाकर नहीं खरीद पाने के लिए सॉरी बोला, ऋषभ पंत ने कहा- सॉरी, ले नहीं पाए'

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
आवेश खान को लखनऊ सुपर जायंट्स ने खरीदा है
नई दिल्ली:

आवेश खान (Avesh Khan) आईपीएल इतिहास में सबसे  महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी खरीदे गए हैं. उनको लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने 10 करोड़ रूपयों में खरीदा है.  इससे पहले आवेश खान दिल्ली कैपिटल्स (DC) के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे थे. आवेश खान इस समय अपनी लाइफ के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं. दिल्ली के लिए शानदार गेंदबाजी करने के बाद ही उनके लिए बेंगलौर में फ्रेंचाइजियों में होड़ मची. 

यह पढ़ें- मिचेल स्टार्क की इस गेंद को देखकर हर कोई रह गया हैरान, मुश्किल से बचे विकेटकीपर मैथ्यू वेड, देखिए VIDEO

जब बेंगलौर में आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) चल रहा था उस समय आवेश खान अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ ट्रैवल कर रहे थे. जैसे ही उनको लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 करोड़ में खरीदा साथी खिलाड़ियों ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं लेकिन कोलकाता पहुंचने के बाद दिल्ली के कप्तान रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जो बात कही वो आवेश खान के मन को छू गई.  एक इंटरव्यू के दौरान आवेश खान (Avesh Khan) ने बताया कि बस से उतरने के बाद ऋषभ पंत ने उन्हें गले लगाकर नहीं खरीद पाने के लिए सॉरी बोला, ऋषभ पंत ने कहा- सॉरी, ले नहीं पाए'. क्योंकि, उनके पास बहुत बड़ा पर्स नहीं बचा था और उनके पास खरीदने के लिए खिलाड़ी भी थे. जब मैंने बाद में नीलामी देखी, तो मैंने देखा कि उन्होंने मेरे लिए 8.75 करोड़ की अंतिम बोली लगाई, लेकिन लखनऊ ने अंत में सबसे अधिक बोली लगाई."

Advertisement

यह भी पढ़ें- India vs West Indies: टी20 के इस शानदार रिकॉर्ड से सिर्फ 73 रन दूर विराट कोहली, पहले ही मुकाबले में बन सकते हैं 'किंग'

Advertisement

मध्य प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले आवेश खान के लिए ये बहुत ही भावुक क्षण था. उन्होंने कहा ऋषभ के साथ उनका रिश्ता बहुत खास है. हम दोनों ने साथ में अंडर 19 क्रिकेट खेला है. हम मैच के बाद एक  दूसरे के साथ बैठकर खूब मजे करते हैं उन्होंने कहा कि वे रिकी पोंटिंग की कोचिंग का भी बड़ा मिस करने वाले हैं. उन्होंने कहा दिल्ली कैपिटल्स के साथ उनका एक अलग ही रिश्ता  बन गया था. आवेश ने आईपीएल 2021 में 16 मैचों में 7.37 की शानदार इकॉनमी रेट से 14 विकेट अपने नाम किए हैं. 

Advertisement

क्रिकेट में Wicket Keepers की रैंकिंग क्यों नहीं होती?

Featured Video Of The Day
Yogi Adityanath और Akhilesh Yadav के लिए UP ByPolls क्यों बना प्रतिष्ठा का उपचुनाव?