KL Rahul: "वर्ल्ड कप फाइनल मे यदि मैं...", केएल राहुल को है इस बात का मलाल? 

KL Rahul on ODI World Cup 2023, केएल राहुल ने वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बात की है और खुलासा किया है कि यदि वो वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में ...

Advertisement
Read Time: 2 mins
K

KL Rahul on ODI World Cup 2023:  केएल राहुल ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बात की है और खुलासा किया है कि यदि वो फाइनल मैच में 40 से 50 रन और बना लेते तो शायद हम वर्ल्ड कप जीत सकते थे. अश्विन के साथ इंटरव्यू के दौरान केएल राहुल ने इस बात का खुलासा किया. इंटरव्यू में अश्विन ने केएल राहुल से कहा कि यदि आपको टाइम ट्रैवलर  करना हो तो वह क्या होगा जिसे आप जाकर ठीक करना चाहेंगे. इसपर राहुल ने रिएक्ट किया और कहा कि "2023 वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में.. मैं वहां अगर 30 से 40 रन और बना पाता तो हम शायद वर्ल्ड कप जीत सकते थे. मुझे इस बात का मलाल है कि मैं पारी के ओवर के खत्म होने से 12 ओवर पहले आउट हो गया, अगर मैं 10 ओवर और खेल लेता तो हम 40 से 50 रन और बना पाते और शायद हम बाद में मैच को भी जीत सकते थे. "

2023 वर्ल्ड कप फाइनल के बात करें तो भारत ने मैच में पहले बल्लेबाजी की थी और 50 ओवर में 240 रन बनाए  थे. फाइनल मैच में केएल राहुल ने 107 गेंद पर 66 रन की पारी खेली थी. राहुल ने अपनी पारी में 107 गेंद का सामना किया था. राहुल ने अपनी पारी में केवल एक चौके ही लगाए थे. राहुल की इस धीमी पारी की आलोचना भी हुई थी. 

Advertisement

बता दें कि फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया था. भारत ने 240 रन बनाए थे जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया था. फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की ओऱ से ट्रेविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 137 रन बनाए थे.

Advertisement

ट्रेविस हेड को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने सभी मैच जीते थे लेकिन फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

Advertisement
Topics mentioned in this article