KKR के कप्तान नितीश राणा की वाइफ के साथ बदसलूकी, 2 लोगों को किया गया गिरफ्तार

KKR captain Nitish Rana wife Saachi Marwah: आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की कप्तानी कर रहे नितीश राणा (Nitish Rana) की वाइफ सांची मारवाह के साथ बदसलूकी हुई है जिसके बारे में क्रिकेटर की वाइफ से इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर बताया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नितीश राणा की वाइफ के साथ बदसलूकी

KKR captain Nitish Rana wife Saachi Marwah: आईपीएल (IPL) में केकेआर (KKR) की कप्तानी कर रहे नितीश राणा (Nitish Rana) की वाइफ सांची मारवाह के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत खुद सांची (Saachi Marwah) ने की है. दरअसल, इस मामले में दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. सांची ने खुद के साथ हुए इस घटना का जिक्र इंस्टा स्टोरी पर किया था. सांची ने खुद के साथ हुए इस घटना को लेकर बात की और अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया कि, जब वो बीते चार मई को छतरपुर से अपने घर मॉडल टाउन की तरफ जा रही थीं, तभी कीर्ति नगर के एक रेड लाइट पर बाइक सवार दो युवक उनकी कार के आगे आकर खड़े हो गए थे और उनके साथ  बदसलूकी करने की कोशिश की थी. वहीं, कीर्ति नगर पुलिस के मुताबिक सांची ने ईमेल के माध्यम से अपनी शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद 6 मई को दोनों लड़कों को उनके घर से हिरासत में लिया गया है.

वहीं, सांची ने दिल्ली पुलिस के रवैये पर भी सवाल किया है. उन्होंने कहा कि, जब पहली बार इसकी शिकायत की तो दिल्ली पुलिस पर शुरू में उसकी शिकायत दर्ज नहीं करने और उसे "जाने दो" कहकर मामला को खत्म करने का आरोप भी लगाया है, क्योंकि आप सुरक्षित घर पहुंचने में सफल रही थी.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि सांची मारवाह पेशे से एक 'आर्किटेक्चरल डिज़ाइनर' हैं और उन्होंने  कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान नितीश राणा से शादी की है. मारवाह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* "मुझ पर लगा जुर्माना उचित नहीं', रिपोर्ट के अनुसार विराट ने झड़प की जानकारी बीसीसीआई को दी
* DC vs RCB: कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड", बचपन के दोस्त से चल रही है टक्कर

Advertisement
Featured Video Of The Day
चश्मदीद ने खोले Bhole Baba के काले चिट्ठे, कैसे नशे का आदि है बाबा