केकेआर का एक और खिलाड़ी निकला कोरोना पॉजिटिव, चेन्नई में होगा इलाज

केकेआर की टीम के कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज टीम सेफर्ड (Tim Seifert) कोरोना पॉजिटिव (covid-19) पाए गए हैं. जिसके कारण वो अपने देश न्यूजीलैंड रवाना नहीं हो पाए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

केकेआर की टीम के कीवी विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ड (Tim Seifert) कोरोना पॉजिटिव (covid-19) पाए गए हैं. जिसके कारण वो अपने देश न्यूजीलैंड रवाना नहीं हो पाए हैं. सेफर्ड चेन्नई में रहकर अपना इजाल कराएंगे. बता दें कि कुछ न्यूजीलैंड खिलाड़ी चार्टर्ड प्लेन ने अपने देश रवाना हो गए हैं. लेकिन सेफर्ड के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वो चार्टर्ड प्लेन पर नहीं जा सके. इस समय सेफर्ड क्वारंटीन में रह रहे हैं. सेफर्ड से पहले केकेआर के वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद से ही आईपीएल के स्थगित होने का डर बन गया था. दूसरी ओर सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी का कोरोना रिपोर्ड निगेटिव आ चुके हैं. लेकिन अभी भी वो भारत में रहेंगे.

World Test Championship फाइनल के लिए हर्षा भोगले ने चुनी प्लेइंग XI, 4 खिलाड़ियों को लेकर हुए कंफ्यूज

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा, 'आईपीएल में केकेआर (KKR) के लिए खेल रहे सिफर्ट कोरोना लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं. क्वारंटीन रहकर वह अपना इलाज कराएंगे. न्यूजीलैंड लौटने की अनुमति देने से पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव की प्रतीक्षा करनी होगी. न्यूजीलैंड लौटने पर सिफर्ट को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना होगा.'

Advertisement

बता दें कि कोरोना के डर से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को मालदीप भेज दिया गया है. इस समय ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से जाने वाली सभी फ्लाइ्टों को बैन कर रखा है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपने देश रवाना नहीं हो पाएं हैं. इसके अलावा खबर ये भी है कि हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी मालदीप चले गए हैं. 

Advertisement

यह बल्लेबाज था क्रिकेट का पहला 'ओरिजनल' मैच फिनिशर, ऐसे करता था मैच खत्म..देखें Video

इस समय भारत में कोरोना की स्थिति बेहद ही गंभीर हैं, जिसके देखते हुए ही आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है. वहीं, अब ये भी खबर  सामने आ रही है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में न होकर यूएई में कराया जाए. गौरतलब है कि अक्टूबर में टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में होना है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment