2 अफ्रीकी खिलाड़ियों की गंभीर टक्कर में 1 खिलाड़ी की स्थिति हुई गंभीर, कहीं बिगड़ ना जाए टी20 वर्ल्ड कप का खेल, VIDEO

Kagiso Rabada and Marco Jansen Big Collision: एंटीगुआ में क्षेत्ररक्षण करते हुए मार्को जेनसन और कागिसो रबाडा के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली है. जिसमें जेनसन बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kagiso Rabada and Marco Jansen

Kagiso Rabada and Marco Jansen Big Collision: एंटीगुआ में क्षेत्ररक्षण करते हुए मार्को जेनसन और कागिसो रबाडा के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली है. दरअसल, यह वाक्या अफ्रीकी गेंदबाजी के दौरान देखने को मिला. टीम के लिए पारी का 8वां ओवर कैप्टन एडेन मार्कराम डाल रहे थे. उनके इस ओवर में विपक्षी टीम के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने एक जोरदार शॉट लगाया. यहां सीमा रेखा के पास तैनात जेनसन और रबाडा दोनों खिलाड़ियों ने कैच लपकने का प्रयास किया, लेकिन कैच पकड़ते हुए दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को नहीं देख पाए. नतीजा यह रहा कि आपस में ही वह बुरी तरह से टकरा गए. चोट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घायल होने के बाद दोनों ही खिलाड़ी मैदान में कुछ देर दर्द से कराहते रहे. मैदान में आए फिजियो को जेनसन के हालात कुछ ज्यादा ही खराब लगे. जिसके बाद वह मैदान छोड़कर ड्रेसिंग रूम में चले गए. 

कैसा रहा दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन?

बात करें गेंदबाजी के दौरान दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में तो मार्को जेनसन ने आज के मुकाबले में अपनी टीम के लिए कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 17 रन खर्च करते हुए शाई होप के रूप में अहम सफलता प्राप्त की. उनके अलावा कागिसो रबाडा ने 2 ओवरों में 11 रन खर्च करते हुए अकील होसेन को पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

Advertisement

135 रन बनाने में कामयाब रही वेस्टइंडीज 

नतीजा यह रहा कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 135 रन के स्कोर तक ही पहुंच पाई. कैरेबियन टीम की तरफ से आज के मुकाबले में सर्वोच्च स्कोरर मध्यक्रम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रोस्टन चेस रहे. चेस ने चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 42 गेंद में 52 रन कीअर्धशतकीय पारी खेली.

Advertisement

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में ऑस्ट्रेलिया का राज खत्म, अब दुनिया ऐतिहासिक रिकॉर्ड के लिए वेस्टइंडीज को रखेगी याद
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं