4,0,4,4,6,4, जोस बटलर का आया तूफान, T20 World Cup में ऐसा नजारा पहले कभी नहीं दिखा, VIDEO

Jos Buttler vs Bilal Khan, T20 World Cup 2024: ओमान के तेज गेंदबाज बिलाल खान के एक ओवर में 4 चौके और 1 छक्का लगाते हुए जोस बटलर ने सबको चौंका दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Jos Buttler vs Bilal Khan, T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 28वां मुकाबला 13 जून को ओमान और इंग्लैंड के बीच एंटीगुआ में खेला गया. इस मैच में इंग्लिश टीम 3.2 ओवर में 8 विकेट के बड़े अंतर से जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर का बल्ला जमकर चला. उन्होंने टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए महज 8 गेंदों का सामना किया. इस बीच 300.00 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 24 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का देखने को मिला.

बिलाल खान के तीसरे ओवर में दिखा जोस बटलर का कहर 

ओमान की तरफ से पारी का तीसरा ओवर बिलाल खान ने डाला. बिलाल के इस ओवर में बटलर कुछ ज्यादा ही आक्रामक नजर आए. उन्होंने बिलाल के इस ओवर की पहली गेंद को मिड ऑफ कि दिशा में चौके लिए भेजा. उसके बाद दूसरी गेंद पर वह बिट रहे. तीसरी गेंद को उन्होंने बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में धकलते हुए चार रन प्राप्त किए.

Advertisement

इंग्लिश कप्तान का मन यहीं नहीं भरा उन्होंने चौथी गेंद को वाइड मिड ऑन की दिशा से चार रन के लिए भेजा. पांचवीं गेंद पर उन्होंने एक जोरदार छक्का लगाया. जिसे देख वहां उपस्थित हर कोई हैरान रह गया. आखिरी गेंद पर उन्होंने ओवर कवर्स की दिशा में शानदार चौका जड़ा. इस तरह बिलाल खान के इस ओवर में बटलर ने चार चौके और एक छक्का की मदद से कुल 22 रन बटोरे.

Advertisement

जोस बटलर के अलावा इंग्लिश टीम की तरफ से इस मुकाबले में दूसरे सर्वोच्च स्कोरर फिलिप साल्ट रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 3 गेंद में 2 छक्के की मदद से 12 रन की पारी खेली.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''जाली किंग हैं'', बाबर आजम पर भड़का पाकिस्तानी स्टार, कहा- पाकिस्तान को तबाह कर दिया, VIDEO
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel ने Beirut में किया फिर ताबड़तोड़ हमला, Hezbollah Chief को बनाया निशाना |