बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 'छुपा रुस्तम' खिलाड़ी साबित हो सकता है यह युवा स्टार

Prithvi Shaw Dark Horse: पूर्व चयनकर्ता जतिन परांजपे ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए रिजर्व ओपनर की रेस में पृथ्वी शॉ भी शामिल हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
P

Prithvi Shaw Dark Horse: साल के अंत में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है. जहां दोनों टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. आगामी सीरीज से पहले ब्लू टीम के पूर्व चयनकर्ता जतिन परांजपे ने बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए रिजर्व ओपनर की रेस में पृथ्वी शॉ भी शामिल हैं. 

इससे पहले दावा किया जा रहा था कि चयनकर्ता ऋतुराज गायकवाड़ को बैकअप ओपनर के तौर पर टीम में शामिल करने के लिए विचार कर रहे हैं. टीम इंडिया के नियमित कप्तान और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा शुरूआती मैच में नहीं शिरकत करेंगे. ऐसे में चयनकर्ता उनके बैकअप ओपनर की तलाश में जुटे हुए हैं.

जतिन ने पृथ्वी शॉ को बताया 'डार्क हॉर्स

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पूर्व चयनकर्ता ने पृथ्वी शॉ को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए 'डार्क हॉर्स' बताया है. वह सलामी बल्लेबाज के तौर पर उन्हें प्रमुख दावेदार मान रहे हैं. 

भारत के लिए 2020 में शॉ ने खेला था आखिरी मुकाबला 

शॉ ने देश के लिए अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला 2020 में खेला था. तब से वह टीम से बाहर चल रहे हैं. यही नहीं इस बीच आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. जिससे वह टीम में अबतक वापसी नहीं कर पाएं हैं. 

अभिमन्यु ईश्वरन भी दौड़ में शामिल 

परांजपे का मानना है शुभमन गिल और केएल राहुल तीसरे ओपनर के तौर पर अच्छे विकल्प हैं. बंगाल के ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन भी दौड़ में बने हुए हैं.

परांजपे के मुताबिक, "एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसके बारे में कोई बात नहीं कर रहा हैं. वह हैं पृथ्वी शॉ. यह घरेलू सत्र शॉ के लिए महत्वपूर्ण होगा.''

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''इंडिया का चूरन बेचना बंद कर दो'', भड़का पाकिस्तानी दिग्गज, बाबर आजम को भी नहीं छोड़ा


 

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Factory Case के आरोपी Prem Patidar ने खुद को मारी गोली | Breaking News
Topics mentioned in this article