Ishan Kishan: मैदान में उतरते ही छा गए ईशान बाबू, पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO

Ishan Kishan Takes Amazing Catch: घरेलू क्रिकेट में उतरते ही ईशान किशन ने धूम मचानी शुरू कर दी है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी ससे वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह विकेट के पीछे शानदार तरीके से कैच पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

Ishan Kishan Takes Amazing Catch: टीम इंडिया में वापसी के इरादे से आखिरकार ईशान किशन ने घरेलू क्रिकेट में खेलना शुरू कर दिया है. मौजूदा समय में वह बुची बाबू टूर्नामेंट में शिरकत कर रहे हैं. यहां वह झारखंड के कप्तान हैं. टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में वह अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. विकेट के पीछे 26 वर्षीय क्रिकेटर का कोई जवाब नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने एक-एक कर 3 बेहतरीन कैच पकड़कर सबको हैरान कर दिया है. 

झारखंड बनाम मध्यप्रदेश मुकाबले में किशन ने पहले 15वें ओवर में विवेकानंद तिवारी की गेंद पर चंचल राठौड़ का शानदार कैच पकड़ा. इसके बाद वह यही नहीं रुके. उन्होंने दूसरा शिकार स्पिनर अदित्य सिंह की गेंद पर शुभम कुशवाहा का किया. झारखंड के खिलाफ शुभम अच्छे लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए 171 गेंदों का सामना किया. इस बीच 84 रन बनाने में कामयाब रहे. 

आपको बता दें कि झारखंड के खिलाफ मैदान में शुभम काफी खतरनाक नजर आ रहे थे. 84 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर उन्होंने ऑफ साइड में बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद बल्ले पर सही तरीके से नहीं आई. 

नतीजा यह रहा कि गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए किशन के दस्तानों में चली गई. मगर यहां पहली बार में ईशान गेंद को लपकने में नाकामयाब रहे, लेकिन उन्होंने अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया और दोबारा गेंद पर झपट्टा लगाते हुए पकड़ लिया और टीम को एक बड़ी सफलता दिलाई. 

पहले दिन की समाप्ति तक मध्यप्रदेश की टीम पहली पारी में 89.5 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाने में कामयाब हुई है. एमपी की कोशिश रहेगी कि दूसरे दिन जितना हो सके वह पारी को आगे तक लेकर जाए. झारखंड की तरफ से 4 गेंदबाजों ने क्रमशः 2-2 विकेट चटकाए हैं. इसमें शुभमन सिंह, सौरभ शेखर, विवेकानंद तिवारी और अदित्य सिंह का नाम शामिल है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''ICC के लोग बाबर आजम के दुश्मन हैं,'' पाकिस्तानी दिग्गज को किस बात की लगी मिर्ची? जो अपने ही स्टार से चिढ़ गया

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article