यूसुफ पठान ने लगाया ऐसा तूफानी छक्का कि इरफान पठान के बदल गए तेवर, ड्रेसिंग रूम से भरी दहाड़, VIDEO

Irfan Pathan got excited: मैच के दौरान छोटे भाई इरफान पठान अपने बड़े भाई की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूसुफ के तूफानी छक्का लगाते ही इरफान पठान खुशी के मारे उछल पड़े.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

India Champions vs Pakistan Champions, World Championship of Legends 2024: भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है. वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का फाइनल मुकाबला बीते शनिवार (13 जुलाई) को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच बर्मिंघम में खेला गया. यहां टीम इंडिया बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खिताब पर कब्जा जमाने में कामयाब रही. फाइनल मुकाबले में एक बार फिर 'पठान ब्रदर्स' का जलवा रहा. टीम के लिए गेंदबाजी के दौरान इरफान पठान ने 3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 4.00 की इकोनॉमी से महज 12 रन खर्च करते हुए विपक्षी टीम के कप्तान यूनुस खान को अपने जाल में फंसाया. 

वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो बड़े भाई यूसुफ पठान ने अपना जलवा बिखेरा. उन्होंने 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 16 गेंदों का सामना किया. इस बीच 187.50 की स्ट्राइक रेट से 30 रन कूट दिए. नतीजा यह रहा कि एक पल के लिए भारत के ऊपर तेजी से रन बनाने की समस्या उत्पन्न हो रही थी, लेकिन यूसुफ की इस विस्फोटक पारी से वह समस्या हल हो गई. 

Advertisement

मैच के दौरान छोटे भाई इरफान पठान अपने बड़े भाई की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित नजर आए. मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यूसुफ के तूफानी छक्का लगाते ही इरफान पठान खुशी के मारे उछल पड़े. इस दौरान उन्हें जोश में हुंकार भरते हुए भी देखा गया. उनकी खुशी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके तेवर को देखते हुए रैना को आगे बढ़ना पड़ा और उन्होंने भी पठान के साथ यूसुफ के छक्के का खूब लुत्फ उठाया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह की कप्तानी पारी, रायडू का विस्फोट, भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को किया ध्वस्त

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?
Topics mentioned in this article