IPL Points Table 2024: GT पर CSK की धमाकेदार जीत ने पॉइंट्स टेबल में कर दिया बड़ा उलटफेर, अब ये टीम टॉप पर

IPL 2024 Updated Points Table: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के एकतरफा टी20 मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 63 रन से हरा दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

CSK vs GT; Updated IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 में अबतक 7 मैच हो गए हैं. मंगलवार को खेले गए सातवें मैच में चेन्नई ने गुजरात को 63 रनों से (CSK vs GT IPL 2024) हराकर अपनी लगातार दूसरी जीत हासिल कर ली है. बता दें कि अब सभी 10 टीमों में से छह टीमों ने अपने-अपने एक मैच खेल लिए हैं जबकि पंजाब, बेंगलुरु, चेन्नई और गुजरात  ने अपने दो मुकाबले खेल लिए हैं. प्वाइंट्स टेबल (IPL 2024 Points updates after CSK  vs GT) की बात करें तो गुजरात टाइटंस पर जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे पायदान से अब टॉप पर पहुंच गई है तो वही गुजरता टाइटंस हार की बाद तीसरे पायदान से छठे पर आ गई है. 

0.6 सेकंड का रिएक्शन टाइम, 42 साल के सुपरमैन धोनी ने हवाई कैच लेकर मचाया बवाल, देखकर विश्व क्रिकेट चौंका,Video

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस समय नंबर वन पर है. वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम मौजूद है. चेन्नई का नेट रन रेट गुजरात पर जीत के बाद से बेहतर है जिसके कारण चेन्नई की टीम नंबर वन पर पहुंचने में सफल रही है. (IPL Points Table)

दूसरे नंबर पर राजस्थान की टीम है. तीसरे नंबर पर कोलकाता है तो वहीं पंजाब की टीम एक जीत और एक हार के साथ चौथे नंबर पर है. पांचवें नंबर पर आरसीबी की टीम है. इन टीमों के बीच अब नेट रन रेट के कारण ही अंतर पैदा हुआ है.  इसके बाद गुजरात टाइटंस(छठे), हैदराबाद (7वें), ,मुंबई इंडियंस (8वें), दिल्ली कैपिटल्स (9वें) और आखिरी पायदान यानी 10वें नंबर पर लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम मौजूद है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paralympics 2024 में भारत की Poster Girl, Armless Archer Sheetal Devi की कहानी | NDTV India