IPL 2024: लखनऊ के स्पिनर केशव महाराज ने मैच से पहले किए रामलला के दर्शन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज लखनऊ सुपर जायंट्स कैंप में शामिल हो गए हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ने के बाद केशव महाराज ने 21 मार्च को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

आईपीएल 2024  के लिए विदेशी खिलाड़ियों का अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ने का सिलसिला जारी है. 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले से टूर्नामेंट की शुरुआत होनी है. वहीं टूर्नामेंट के लिए दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज लखनऊ सुपर जायंट्स कैंप में शामिल हो गए हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़ने के बाद केशव महाराज ने 21 मार्च को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए हैं. केशव महाराज ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं.

केशव महाराज ने सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर राम मंदिर में दर्शन की अपनी शेयर करते हुए लिखा,"जय सियाराम. सभी को आशीर्वाद." बता दें, केशव महाराज भगवान राम के बड़े भक्त हैं. केशव महाराज ने इस साल की शुरुआत में एक बातचीत में कहा था कि वह राम मंदिर में दर्शन करने के लिए उत्सुक हैं. केशव महाराज ने इस दौरान कहा था कि इसको लेकर लखनऊ फ्रेंचाइजी भविष्य में उनकी मदद कर सकती है. "दुर्भाग्य से, शेड्यूल के चलते मुझे मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने की अनुमति नहीं मिली. लेकिन भविष्य में, मैं निश्चित रूप से अयोध्या जाकर मंदिर देखना पसंद करूंगा."

Advertisement

Advertisement

"फिंगर क्रॉस्ड. हो सकता है कि भविष्य में हम इसकी व्यवस्था कर सकें. शायद लखनऊ फ्रेंचाइजी मदद कर सकती है. मेरा परिवार हमेशा से भारत में तीर्थयात्रा पर जाना चाहता था. इसलिए शायद यह अयोध्या जाने के लिए एक अच्छी पारिवारिक यात्रा होगी."

दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर ने पहली ही इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह जब बल्लेबाजी के लिए आते हैं तो 'राम सिया राम' गाने पर एंट्री लेते हैं. केशव महाराज ने कहा था,"भगवान में मेरी आस्था बहुत दृढ़ है. मैं हमेशा मानता हूं कि भगवान ने मुझे दृष्टिकोण और मार्गदर्शन दिया है और मुझे उस स्थिति में रखा है जहां मैं आज हूं. मैं हमेशा आभारी हूं और धन्यवाद देता हूं. मैं भगवान हनुमान और भगवान राम का कट्टर भक्त हूं. इसलिए कम से कम मैं आपको धन्यवाद कह सकता हूं और मुझे अपने क्षेत्र में ले जा सकता हूं और पृष्ठभूमि में 'राम सिया राम' सुनकर मेरा ध्यान केंद्रित कर सकता हूं. इसलिए मैंने डीजे के माध्यम से अनुरोध भेजा और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि वह ऐसा कर सका जब मैं एंट्री लूं तो मेरे लिए गाना बजाओ."

Advertisement

यह भी पढ़ें:

Advertisement

यह भी पढ़ें: "सरफराज के पिता के साथ खेल चुका हूं..." रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?