MS Dhoni: धोनी ने पोस्ट किया यह गूढ़ मैसेज, तो सोशल मीडिया पर माही के "नए रोल" को लेकर आया भूचाल

MS Dhoni New Role in IPL 2024:आईपीएल शुरू होने से पहले धोनी इस बार पहले की तुलना में खासे फिट और स्लिम-ट्रिम दिखाई पड़ रहे हैं

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

MS Dhoni New Role IPL 2024: धोनी (MS Dhoni) जहां खड़े होते हैं, आकर्षण वहीं सिमट जाता है. फिर चाहे यह मैदान की दुनिया हो, मैदान के बाहर या फिर स्टेडियम के बाहर. और सोशल मीडिया पर आलम यह है कि कुछ भी होना होता है, तो वह पहले से ही बाहर आ जाता है और उस पर चर्चा शुरू हो जाती है. कुछ करते हैं, तो वह हमेशा की तरह उनके फैसलों की तरह ही रहस्यमयी होता है. फिर चाहे उनका संन्यास का तरीका हो या कोई और बात. अब जबकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का संस्करण शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं, तो धोनी (MS Dhoni new Role) ने फेसबुक पर ऐसा रहस्यमयी पोस्ट किया, जो देखते ही देखते एक प्लेटफॉर्म से दूसरे मंच पर जोर-शोर से वायरल हो रहा है. और उनके फैंस तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

Ranji Trophy 2024:अनदेखी का शिकार शार्दूल ठाकुर ने दिखाया 'नौ का दम', यह यूएसपी बहुत कुछ कहती है

Watch: शार्दूल ठाकुर ने स्टाइल में जड़ा शतक, तो वायरल हो रहा ऑलराउंडर का जश्न का अंदाज भी

आईपीएल (IPL 2024) शुरू होने से पहले ही चेन्नई कप्तान खासे फिट और छरहरे दिख रहे हैं और इसका सबूत हाल ही में सामने अंबानी परिवार के कार्यक्रम से आई तस्वीरों से साफ देखने को मिल रहा है. धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक उनकी स्लिम-ट्रिम बॉडी देखकर कह रहे हैं कि "माही ने जहां से शुरुआत करेगी, वह वहीं पर खत्म करेंगे." मतलब इनका मानना है कि करियर की शुरुआत में आतिशी बैटिंग करने वाले धोनी इस बार अलग ही अंदाज में इसी महीने शुरू होने जा रहे संस्करण में जलवा बिखरेंगे. बहरहाल, धोनी के मैसेज के पोस्ट करते ही उनके चाहने वाले भी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में उमड़ पड़े हैं. तरह-तरह की चर्चा हो रही है. नया रोल क्या है, यह देखने वाली बात होगी.

यह देखें

Advertisement

मैसेज आना भर था कि कलाकार खोली से निकल आए

Advertisement

क्या फैंस की यह बात सही है

Advertisement

चर्चा भी है कि यह नया रोल क्या हो सकता है?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति